3 साल पहले राम रहीम के खोल चुकी हैं राज, जानिए कौन हैं मरीना कुंवर? जिसका नाम लेकर सोनू निगम ने दी ब

6/24/2020 12:17:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और 'माफिया राज' को लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही फेमस सिंगर सोनू निगम ने फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि म्यूजिक वर्ल्ड में भी 'माफिया राज' के होने की बात कही थी।

PunjabKesari

वीडियो के जरिए सोनू निगम ने लेआम टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार को धमकी दे दी। सोनू निगम ने मरीना कुंवर का नाम लेते हुए भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा है कि वो उनसे मुंह न लगे नहीं तो वो मरीना कुंवर का पुराना वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाल देंगे। सोनू के इस वीडियो के वायरल होते ही मरीना अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। 

PunjabKesari

3 साल पहले राम रहीम के खोले थे राज

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल मरीना 3 साल पहले उस वक्त भी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की अय्याशियों का खुलासा किया था। अगस्त 2017 में डेरा प्रमुख राम रहीम को दो साध्वियों के रेप के मामले में दोषी ठहराने के बाद कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई थी। इसके बाद जब राम रहीम को जेल भेजा गया तब मरीना कुंवर ने राम रहीम की काली करतूतों का चिट्ठा खोला था। मरीना ने बताया था कि राम रहीम ने उसे फिल्म दिलाने के बहाने गलत तरीके से टच किया था और गुफा में ले गया था। 

PunjabKesari

 

भूषण कुमार और साजिद खान पर भी लगाए थे गंभीर आरोप

मरीन कुंवर ने #metoo के दौरान भूषण कुमार और साजिद खान पर शारीरिक उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। मरीन कुंवर ने एक इंटरव्यू में भूषण कुमार और साजिद नाडियाडवाला के खिलाफ अपनी चुप्पी तोड़ी थी। मरीन कुंवर का नाम सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनके पुराने इंटरव्यू के वीडियोज वायरल होने लगी है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो मरीन सीआईडी, आहट, शपथ, जग्गू दादा देखा गया था। 2017 में यह भी खबरें आई थीं कि वे अक्षय कुमार के साथ मिलियन डॉलर बेबी के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी, हालांकि यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका।पर्सनल लाइफ की बात करें तो मरीना का टीवी एक्टर मयूर वर्मा के साथ जुड़ा। हालांकि 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News