एक बार फिर डिप्रेशन को लेकर मरीना कुंवर ने किया ट्वीट, लिखा-''अधूरी कहानी पर खामोश होठों का पहरा है, चोट रूह की....

6/24/2020 3:04:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरु हो गई है। इस बहस ने तब आग पकड़ी जब सिंगर सोनू निगम ने एक बयान दिया। उन्होंने कहा था कि जैसे आज एक एक्टर ने सुसाइड किया है वैसी ही म्यूजिक इंडस्ट्री से भी ऐसी खबरें आ सकती हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने एक वीडियो में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का नाम लेकर सीधे तौर पर उनपर निशाना साधा और कहा कि अगर उन्होंने उनसे पंगा लिया तो मरीना कुंवर का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे। सोनू के इस वीडियो के बाद अब मरीना ने एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

ऐसे में अब एक बार फिर मरीना ने ट्वीट करके कुछ ऐसा लिखा है जिससे समझ आता है कि वो कितनी डिप्रेशन में हैं. दरअसल मरीना ने इस बार अपने दिल की बात लिखने के लिए शायरी का सहारा लिया है। मरीना ने लिखा कि अधूरी कहानी पर खामोश होठों का पहरा है, चोट रूह की है इसलिए दर्द जरा गहरा है। इसके साथ ही उन्होंने डिप्रेशन, लाइफ, स्ट्रेस और दर्द जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

इससे पहले मरीना ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा-'जब आपके जीवन में कुछ अनचाही घटनाएं घटती हैं तो उस समय आप डिप्रेशन में चले जाते हैं।कोई नहीं जानता कि बुरी घटनाएं आपके जीवन को कितना प्रभावित करती हैं। कभी-कभी हम हार जाते हैं और हम इसे अपने जीवन के साथ खत्म कर लेते हैं। मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं।' मरीना की इस पोस्ट पर फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दे रहे हैं।

बता दें कि मरीना साल 2017 में भी तब चर्चाओं में आ गईं थी जब डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर उन्हें कुछ खुलासे किए थे। इसके साथ ही उन्होंने भूषण कुमार और साजिद खान के ऊपर मीटू के तहत आरोप लगाए थे। काम की बात करें तो मरीन सीआईडी आहट, शपथ, जग्गू दादा जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 2017 में यह भी खबरें आई थीं कि वे अक्षय कुमार के साथ मिलियन डॉलर बेबी के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी, हालांकि यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका।

Smita Sharma