राम रहीम पर अश्लील आरोप लगा चुकी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अब अक्षय संग करेंगी डेब्यू

12/6/2017 4:24:47 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही सैलिब्रिटिज की पहली पसंद रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं कि इस शो के कंटेस्टेंट फिर चाहे वो मॉडल हो या एक्टर-एक्ट्रैस बॉलीवुड में एंट्री का सपना संजोते हैं। तभी तो हर साल बिग बॉस का कोई ना कोई नाम किसी न किसी फिल्म का हिस्सा बन ही जाता है। ये बिग बॉस का 11वां सीजन चल रहा है। इसके पहले बिग बॉस 10 में नजर आ चुकीं एक कंटैस्टेंट जल्द ही अक्षय कुमार के साथ रूपहले पर्दे पर नजर आने वाली हैं। मॉडलिंग से एक्टिंग का रूख करने वाली मरीना की ये फिल्म हॉलीवुड मूवी 'मिलियन डॉलर बेबी' का हिंदी रीमेक होगा, जिसका डायरैक्शन एआर मुरुगादॉस करेंगे।

फिल्म में मरीना हिलेरी स्वांक का किरदार निभाएंगी तो अक्षय क्लिंट ईस्टवुड के भूमिका में होंगे। मरीना का मानना है कि अक्षय कुमार जैसे स्टार के साथ काम करना सपने के सच होने जैसा है। मॉडलिंग से अभिनय तक का सफर बहुत संघर्ष भरा रहा, लेकिन मैंने कभी भी हार नहीं मानी और मुझे विश्वास है कि जल्द ही मुझे पहचान मिलेगी।

बता दें कि मरीना ने डेरा प्रमुख राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने फिल्म का ऑफर दिया था। यहां तक की गलत तरीके से टच करता था और गुफा में ले गया था। मरीना की मानें तो राम रहीम उसे कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाता था और गलत नजर से देखता था। मरीना का कहना है की राम रहीम को नशा लेने की आदत थी और खूब शराब और ड्रग्स लेता था।