''मर्द को दर्द नहीं होता'' का ट्रेलर रिलीज, इस टीवी एक्ट्रेस के साथ दिखेगा भाग्यश्री का बेटा

8/20/2018 12:10:05 PM

मुंबई: ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ ये डायलॉग आपने 80 के दशक में सुना होगा। लेकिन अब ये डायलॉग फिल्म का टाइटल बन गया है। वसान बाला एक नई तरह की कहानी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में पेश करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर मजेदार है। ऐसी फिल्म ​जिस तरह के क्राफ्ट को करने से पहले डायरेक्टर झिझकते थे, क्योंकि ये साधारण आॅडियंस के तय पैमाने से हटकर है।

दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म से एक और स्टारकिड बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहा है। भाग्यश्री और हिमालय दसानी का बेटा अभिमन्यु दसानी ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अभिमन्यु के अपोजिट टीवी अभिनेत्री राधिका मदान नजर आएंगी। राधिका की भी ये डेब्यू फिल्म है। फिल्म में वो सारे एलिमेंट नजर आ रहे हैं, जो आपको एंटरटेन करेंगे। 

फिल्म का ये ट्रेलर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार किया गया है, जहां इसका प्रीमियर मिडनाइट मैडनेस सेक्शन में होना है। यह पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसका प्रीमियर इस सेक्शन में होने जा रहा है। फिल्म की कहानी एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक रेयर डिसीज कंजेनिटल इंसेंसटिविटी टू पेन है। इस बीमारी में किसी शख्स को दर्द नहीं होता है और यहीं से निकलता है ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ ​है का हीरो। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप भी इसके दीवाने होने वाले हैं। बहरहाल, वसान बाला अनुराग कश्यप की गैंग से निकले हुए हैं। वसान बाला ने ‘पैडलर्स’ और अनुराग कश्यप के साथ मिलकर ‘रमन राघव 2.0’ और ‘बॉम्बे वॉलवेट’ जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी है। अब वसान डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।
 

Konika