17 साल की बेटी का कत्ल कर इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, आर्थिक परेशानियां बनीं वजह

8/11/2019 11:10:01 AM

मुंबई: 40 साल की मराठी टीवी एक्ट्रेस प्रदन्या पारकर ने 17 साल की बेटी का कत्ल कर खुद भी आत्महत्या कर ली है। प्रदन्या के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कबूला है। सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने पूरी घटना की जिम्मेदारी खुद ली है और किसी पर भी इल्जाम नहीं लगाया है। 

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त प्रदन्या ने इस घटना को अंजाम दिया तब उनके पति जिम में थे। शुक्रवार (9 अगस्त) की सुबह जब उनके पति जिम से वापस आए तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। जब वो घर के अंदर गए तो पत्नी प्रदन्या का शव पंखे से लटका हुआ था तो वहीं बेटी का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि प्रदन्या ने बेटी का गला दबाया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक प्रदन्या आर्थिक परेशानी से गुजर रही थीं और लंबे वक्त से उन्हें कोई भी एक्टिंग का काम नहीं मिल रहा था। पड़ोसियों के मुताबिक प्रदन्या के पास कई महीनों से कोई काम नहीं था। खबरें ये भी हैं कि प्रदन्या को पति के अफेयर को लेकर शक भी था।

बता दें कि प्रदन्या ने कुछ वक्त तक टीवी सीरियल में काम किया। इसके साथ ही फिल्मों में भी काम किया है जो कभी रिलीज नहीं हो पाईं।


 



 

Neha