अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘मैपिंग लव’ का टीजर हुआ रिलीज

2/11/2021 3:00:36 PM

नई दिल्ली। कागज पर कलम रखते हुए, अश्विनी अय्यर तिवारी ने पहली बार एक लेखक की टोपी अपने उपन्यास, 'मैपिंग लव' के साथ सिर पर चढा ली है। वह एक प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने 'निल बट्टे सन्नाटा', 'बरेली की बर्फी', 'पंगा' जैसी चर्चित फिल्में बनाई हैं। 

 

अश्विनी अय्यर तिवारी Mapping Love का टीजर हुआ रिलीज
रूपा पब्लिकेशंस द्वारा उनके पहले उपन्यास का टीज़र उनके सोशल मीडिया पर जारी किया गया था, उन्होंने इसे कैप्शन दिया "हम यह साझा करने के लिए रोमांचित हैं कि हम पुरस्कार विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के डेब्यू उपन्यास 'मैपिंग लव' को मई 2021 में प्रकाशित करेंगे। भारत के लुभावने जंगलों में सेट हुई, यह दिलचस्प कहानी आपके दिल को छु जाएगी। एक कलाकार, लेखक और फिल्म निर्माता, जिनकी हर फिल्में ‘निल बट्टे सन्नाटा’, ‘बरेली की बर्फी’, ’घर की मुरगी’, ‘पंगा’ मनोरंजक और साथ ही साथ सोचने पर मजबूर कर देती हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rupa Publications (@rupa_publications)

अपने पहले उपन्यास के बारे में बात करते हुए, अश्विनी ने साझा किया, "एक कहानीकार के रूप में यह ऐसी कहानियां हैं जो हर एक समय में सही मायने में सच्चे इसेन्स को बाहर लाने का मध्यम है, जो मै कहना चाहती हुं। 'मैपिंग लव' प्यार में गिरने के साथ स्थिरता से उठकर लिखने की कला की कहानी है। इसे मै तीन साल से लिख रही हुं और मैं खुशियों से भर आयी हूं क्योंकि रूपा प्रकाशन मेरा यह पहला उपन्यास सभी के लिए ला रहे है।" 

 

अश्विनी अय्यर तिवारी ने इस उपन्यास के लिये में वर्षों तक काम किया है। यह बहुत लंबे समय तक उनके साथ रहा और इसलिए यह उनके लिए और भी खास है। उनका काम कुछ और नहीं, बल्कि अतीत से, खूबसूरती से उकेरी गई कहानियाँ हैं। यह प्यारा टीज़र और उनके सभी शानदार अतीत के काम के कारण, इस पुस्तक ने हमें उसके बारे में पहले से ही उत्सुक कर दिया है। ‘मैपिंग लव’ का टीज़र अब दुनिया को देखने के लिए आ चुका है और पुस्तक मई 2021 में प्रशंसकों को हाथ होगी। अश्विनी अय्यर तिवारी हमारे लिए फिर से प्यार का एक तोहफा लेकर आई हैं!

 

 

 


Content Writer

Chandan


Recommended News