मान्यता ने ग्रीन ड्रेस में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने यूं किया कमेंट

1/7/2021 4:03:44 PM

मुंबई. एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। मान्यता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। मान्यता फैंस के तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मान्यता ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है। जो तेजी से वायरल हो रही है। इस पर संजय की बेटी त्रिशाला दत्त ने कमेंट किया है।


तस्वीर में मान्यता ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई पोनी से मान्यता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। मान्यता इस लुक में किलर अंदाज में पोज दे रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। संजय की बेटी त्रिशाला ने कमेंट करते हुए लिखा- oh wow 


बता दें त्रिशाला संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा से है। मान्यता और त्रिशाला का रिश्ता पहले ठीक नही था। लेकिन धीरे-धीरे दोनों का रिश्ता अच्छा हो गया है। अब दोनों में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिलती है। त्रिशाला संग रिलेशन पर मान्यता ने कहा था, "12 साल पहले मैं त्रिशाला के लिए मान्यता आंटी थी, लेकिन आज मां हूं। मुझे उस पर गर्व है। वह हमेशा मुझे मैसेज करती हैं। हम लगातार टच में रहते हैं। मैं बहुत खुश हूं।" अब दोनों हर मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ खड़ी रहती हैं।

Parminder Kaur