संजय के लिए पत्नी मान्यता ने सोशल मीडिया पर जारी की स्टेटमेंट, कहा-संजू हमेशा से रहे फाइटर

8/12/2020 3:54:13 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त 3 स्टेज लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। इसकी खबर मंगलवार शाम को सामने आई। जिसे सुनकर परिवार और फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। हाल ही में संजय की पत्नी मान्यता ने एक स्टेटमेंट जारी की हैं। जिसमें उन्होंने संजू के फैन्स से दुआएं करने की अपील की है। हालांकि स्टेटमेंट में मान्यता ने बीमारी के बारे में खुलकर बात नही की हैं।

PunjabKesari
मान्यता ने लिखा- 'मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं। जिन्होंने संजू के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। हमें इस मुसीबत की घड़ी से बाहर आने के लिए आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। इस परिवार ने पहले भी बहुत कुछ सहन किया है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह वक्त भी बीत जाएगा। आप सबसे मेरी यह गुजारिश है संजू के चाहने वाले किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। हमारी मदद करें और अपना प्यार और सहारा इसी तरह बनाए रखें।'हमारा परिवार हर मुश्किल से लड़ता रहा।'संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं और इसलिए हमारा परिवार भी लड़ता रहा है। भगवान ने इस चैलेंज को देकर एक बार फिर हमारी परीक्षा ली है। हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। हम जानते हैं हमेशा की तरह इस बार भी हम ही विजेता होंगे।

मान्यता मंगलवार को ही मुंबई लौटीं। संजय के एक दोस्त ने यह खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'बाबा तबाह हो गया है। उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं। मान्यता अपनी मां के साथ दुबई में हैं। इस भयानक खबर को सुनना उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।' मुंबई के लीलावती अस्पताल में संजय दत्त के कई सारे टेस्ट हुए जिनकी रिपोर्ट मंगलवार को आई।
PunjabKesari


Smita Sharma


Related News