Viral Video: सालों पहले से थे कोविड के खिलाफ जंग लड़ने को तैयार,ऐश्वर्या का किया था स्वैब टेस्ट

3/30/2021 11:43:24 AM

मुंबई: देशभर में एक बार फिर कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है। महाराष्ट्र में तो इस वायरस की चपेट में आए लोगों की गिनती बढ़ती ही जा रही हैं। वहीं बाॅलीवुड के भी कई स्टार्स डेडली वायरस की चपेट में आ गए। इसी बीच एक्टर  बॉबी देओल की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर साफ तौर पर यह कहा जा सकता है कि कोरोना महामारी का अंदाजा उन्हें काफी पहले ही हो गया था।

PunjabKesari

खास बात है कि वीडियो का एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से भी एक खास कनेक्शन है। दरअसल,बॉबी देओल का एक फनी वीडियो सामने आया जिसमें वो कोरोना महामारी से बचने के सारे तरीकों के बारे में बात कर रहे हैं। यह वीडियो उनकी फिल्मों के कुछ क्लिप्स से जोड़कर बनाई गई है जिनमें 'करीब', 'दिल्लगी', 'बिच्छू', 'और प्यार हो गया' जैसे नाम शामिल हैं।

PunjabKesari

वीडियो की शुरुआत में बॉबी कहते हैं- 'क्योंकि मैं वो साफ साफ देख सकता हूं, जो आप नहीं देख सकते।' इसके बाद वीडियो में स्विमिंग पूल के किनारे पर सोशल डिस्टेंसिंग का सीन दिखाया गया है। जहां वह सनी देओल से कहते हैं- 'हाथ मत लगाना भैया, कहीं ये बीमारी मुझे भी न लग जाए।' 

PunjabKesari

इसके बाद बॉबी देओल ऐश्वर्या राय का स्वैब टेस्ट करते नजर आते हैं। दरअसल, यह दोनों की फिल्म का ही एक सीन है जिसे कोविड महामारी से जोड़ा गया है। बॉबी देओल ऐश्वर्या से कहते हैं- 'प्यार से नहीं तो जबरदस्ती ही सही। छींको... छींको..।'

PunjabKesari

इसके बाद वीडियो में बाॅबी देओल मास्क लगाए दिख रहे हैं। वहीं एक सीन में वह खुद को कमरे में बंद कर लेते हैं। इस सीन को  क्वांरटीन से कनेक्ट किया गया है। यह सीन फिल्म बिच्छू से लिया गया है जिसमें बॉबी एक ही दरवाजे पर कई सारे ताले लगाते नजर आते हैं। बॉबी देओल का यह वीडियो उनके फैनपेज ने शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Memes (@theindianmemes)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News