''चंदू चैंपियन'' की रिलीज के साथ रिओपन हो रहे कई थिएटर्स! एक्जीबिटर्स को करोड़ो की ओपनिंग की उम्मीद

6/12/2024 3:41:00 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। इस शुक्रवार को बॉलीवुड में "चंदू चैंपियन" की रिलीज के साथ एक नई शुरुआत होने जा रही है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस "चंदू चैंपियन" की रिलीज में बस 2 दिन बाकी हैं और पूरे देश में इसका उत्साह साफ देखने मिल रहा है। चंदू चैंपियन साल की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में सामने आने वाली है। ऐसे में फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह सिर्फ दर्शकों में ही नहीं है, बल्कि फिल्म के एक्जीबिटर्स के बीच में भी देखने मिल रही है। दरअसल, एक्जीबिटर्स 8 करोड़ से ज्यादा की जबरदस्त ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं।

एक्जीबिटर्स को पूरा भरोसा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करेगी। दिलचस्प बात यह है कि कुछ सिनेमाघर जैसे ओडिशा में एन.जे. सिनेमा उमरकोट, बिहार के गया में एप्र सिनेमा, झारखंड के कोडरमा में एलेक्स सिनेमा, बिहार के सुपौल में चंद्रा सिनेमा, बिहार में मुक्ता सिनेप्लेक्स दलसिंहसराय, बायोस्कोप आसनसोल, सिने कॉस्मो आसनसोल, पश्चिम बंगाल में एसवीएफ कल्याणी और अन्य जो लंबे समय से बंद थे, वह अब इस फिल्म के साथ फिर से खुल रहे हैं, जिससे यह पता चलता है कि फिल्म कुछ एक्जीबिटर्स के लिए अच्छे दिन भी वापस ला रही है।

कार्तिक आर्यन के लिए भी यह फिल्म बहुत ही जरूरी है क्योंकि एक्टर ने इसे अपने 2 साल दिए हैं, जिसमें उन्होंने बहुत मेहनत की है। किरदार में ढालने के लिए एक्टर की कड़ी मेहनत उनके जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन में साफ देखी जा सकती है। पिछले साल सत्यप्रेम की कथा की सफलता के बाद यह कार्तिक की प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ यह दूसरी फिल्म होगी, जबकि डायरेक्टर कबीर खान के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है। कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ने की तैयारी में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News