वरुण धवन की एनिवर्सरी पार्टी में शामिल हुए कई सेलेब्स, सारा अली खान ने एथनिक लुक में लूटी महफिल

1/25/2023 11:09:46 AM

मुंबई। वरुण धवन और पत्नी नताशा दलाल ने बीते मंगलवार रात अपने मुंबई वाले घर पर अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए एक एनिवर्सरी पार्टी होस्ट की। पार्टी में जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, अनिल कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, और अन्य सेलेब्स भी नज़र आएं। जान्हवी, मलाइका, करण और अनिल जैसे कई सितारे ब्लैक पार्टी आउटफिट में नज़र आए। दूसरी तरफ सारा ने वरुण धवन और नताशा दलाल की एनिवर्सरी पार्टी में एथनिक इंडियन लुक पहना था।

मलाइका इस पार्टी में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं। कपल ने ब्लैक आउटफिट में ट्विन किया था। जाह्नवी ने पार्टी के लिए मैचिंग हील्स वाली ब्लैक ड्रेस पहनी और वरुण धवन के मुंबई वाले घर के बाहर पैपराजी को पोज भी दिए। उनके साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी थे। फिल्म निर्माता करण जौहर ने ब्लैक ब्लेज़र के साथ एक ग्राफिक टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउज़र पहना था। सारा अली खान पिंक और ब्लू कलर के कुर्ता सेट में शरारा की जोड़ी के साथ सबसे अलग दिखीं।

वरुण धवन और नताशा दलाल, जो एक फैशन डिजाइनर हैं, ने 24 जनवरी, 2021 को शादी की। अलीबाग में अपनी शादी के बाद से, कपल को शादियों, छुट्टियों और पार्टियों में अपने सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ मिलते-जुलते देखा गया है। हाल ही में, कपल ने राजस्थान में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और उनके दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाया

पिछले साल जनवरी में, नताशा ने एचटी कैफे के साथ एक इंटरव्यू में अपने पति वरुण धवन के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात की थी। उन्होने अपनी शादी के बाद से लगातार मीडिया की नज़रों में रहने के बारे में भी खुल कर बात की थी। उन्होंने कहा, "मुझे कभी भी लोगों की नजरों में रहने की आदत नहीं होगी। लेकिन यह मुझे परेशान नहीं करता। वास्तव में, मैंने महसूस किया है कि यह एक ऐसी चीज है जिसका आप अच्छे तरीके से उपयोग कर सकते हैं।" वरुण के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, "वह अद्भुत हैं और मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें वे मेरा सपोर्ट करते हैं। यह काफी अच्छा है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News