विंदु दारा सिंह और काम्या पंजाबी के बाद अब मनवीर गुर्जर ने भी हिना खान का उड़ाया मजाक

11/29/2017 5:03:51 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हिना खान सबसे चालाक कंटेस्टेंट बनकर सामने आ रही हैं। उनके बारे में यहां तक खबर आ चुकी है कि वे फिनाले के लिए पहले से तय हैं। बिग बॉस के घर में और बाहर अब उनका विरोध बढ़ता जा रहा है। हाल ही में अब करण और काम्या पंजाबी के बाद बिग बॉस 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर ने भी हिना का मजाक उड़ाया है।

PunjabKesari

मनवीर से पहले एक्टर करण पटेल ने भी हिना का मजाक उड़ाया था। मनवीर, खतरों के खि‍लाड़ी में हिना के साथ काम कर चुके हैं। बिग बॉस के घर हिना के बर्ताव को लेकर मनवीर ने कई ट्वीट किए हैं। मनवीर लिखा कि खुद को घरवालों के बीच सबसे बेहतर दिखाने वाली हिना खान चोर हैं। मनवीर ने ट्वीट किया, हिना खान की बात कि 'पहले मेरे जैसा बनके दिखाओ' पर मनवीर ने हैरानी जताई है। उन्होंने लिखा, ये घर है जिंदगी और मौत का खेल नहीं! ना सिर्फ मनवीर बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके विंदू दारा सिंह ने भी हिना के खि‍लाफ ट्वीट किए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस के घर में हिना को कोई पसंद नहीं कर रहा है वैसे ही घर के बाहर भी अब हिना खान की इमेज को लोग पसंद नहीं कर रहें हैं। नेगेटिव इमेज के जरिए पब्ल‍िसिटी बंटोरने की जुगत में हिना खान को ऐसा करना भारी ना पड़ जाए क्योंकि पहले ही इंडस्ट्री उनके खि‍लाफ खड़ी नजर आ रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News