मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का सीक्रेट प्लान सुनकर करीना ने कहा- मुझे भी करनी है शादी...

4/14/2018 9:43:44 AM

मुंबई: मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के बाद मानुषी छिल्लर अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से मानुषी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। दरअसल, मानुषी की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपनी शादी की प्लैनिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान भी दिख रही हैं। 

#New - Indian prides Kareena & @manushi_chhillar for @malabargoldanddiamonds tvc ad 👑🎊💞😍😘💗🔥🎆💫. @poonamdamania #kareena#kareenakapoor#bebo#kareenakapoorkhan#manushichhillar #malabargoldanddiamonds #taimur#taimurali#taimuralikhan#taimuralikhanpataudi#love😍😘😘😘😘😘

A post shared by kareena kapoor khan fan club (@kareena_kapoors_world_fc) on

वीडियो में मानुषी ने जो ड्रीम वेडिंग की प्लैनिंग करीना कपूर के साथ शेयर की है। जिसके बाद करीना का एक बार फिर से शादी करने का मन बन गया है। ये वीडियो एक ज्वैलरी के विज्ञापन का है, जिसमें मानुषी और करीना बातें करती नजर आ रही हैं। दोनों की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में जब करीना मानुषी से पूछती हैं कि तुम कैसी शादी करना चाहती हो, तो मानुषी काफी शानदार तरीके से जवाब देती हैं। जिसे सुनने के बाद करीना का भी फिर से शादी करने का मन हो जाता है। इनकी वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

बता दें कि फिल्मों की बात करें तो करीना जल्द की अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली है। वहीं मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की खबरें आई हालांकि अभी इन खबरों पर कोई ऑफिशियवल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News