बैकलेस ड्रेस में मानुषी छिल्लर का बोल्ड लुक, कातिलाना अदाएं देख हार बैठेंगे दिल

10/20/2019 10:33:20 AM

मुंबई: मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम करने वालीं मानुषी छिल्लर आए दिन अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके फोटोशूट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं।

मानुषी ने विश्व सुंदरी का खिताब जीतकर पूरी दुनिया में देश का नाम रौशन किया। मिस इंडिया का खिबात जीतने के बाद मानुषी और भी बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं, इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकती हैं। 

मानुषी शनिवार को मुंबई के 'Vogue Women Year' अवार्ड शो में पहुंची। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्हें देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। रेड कार्पेट पर उनका गोल्ड लुक देख सबके होश उड़ गए। 

इस खास मौके पर मानुषी गोल्ड कलर की बैकलेस ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आईं। इसके साथ शाॅर्ट स्ट्रेट हेयर्स और मिनिमल मेकअप के साथ डार्क ब्राउन लिपस्टिक उनकी लुक को कम्पलीट कर रही हैं।

उनके लुक को देख सबकी निगाहें उनपर टिकी रह गईं। मानुषी ने कातिलाना अदाओं और मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मानुषी ने 2017 में मिस वर्ल्ड का ख‍िताब जीता था। कुछ समय पहले उनके बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहें भी जोरों पर थी। वहीं खबरें हैं कि मानुषी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज चौहान बायोपिक में नजर आएंगी। 

Smita Sharma