चंडीगढ़ में अपने कनेक्शन और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मानुषी छिल्लर ने कही ये बात

10/22/2022 12:22:27 PM

नई दिल्ली। मैं स्पिरिचुअल (आध्यात्मिक ) हूँ। मेडिटेशन और खुद को पहचाना यूनिवर्स को जानना अलग ही अनुभव है। पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलवुड ऐक्ट्रेस मानुषी छिल्लर हालही में अमृतसर विजिट के लिए पहुंची। जंहा उन्होंने पंजाब, चंडीगढ़ में अपने कनेक्शन और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। मानुषी ने बताया कि जब भी पंजाब या चंडीगढ़ आती हूँ तो कोशिश करती हूँ कि गोल्डन टैंपल जरूर जाऊ। यंहा की एनर्जी बहुत पोसिटिव है। आपको यंहा जाकर गुरु ग्रंथ साहिब के पास बैठ कर बहुत सुकून मिलता है। इसे शब्दों से बयां नहीं किया जा सकता है। हरियाणा से हूँ तो आना जाना लगा रहता था लेकिन अब थोड़ा अर्से बाद आई हूँ। मुझे लगता है जब में यंहा आती हूँ तो बाबा जी की महर होती है मुझे उनका आशीर्वाद मिलता है। एक चीज़ यंहा आकर महसूस होती है और वह है लोगों की एक एनर्जी यंहा बहुत पॉसिटिव होती है यंहा हर किसी की नियत और सोच बहुत साफ़ होती है जो उनके चेहरे सदिखता है बहुत कम ऐसी जगह हैं जंहा आप इसे महसुस कर सकते हैं। 

 

-पंजाब के खाने को मना नहीं कर सकती 

मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम कर चुकी मानुषी छिल्लर की माने तो ग्लैमर इंडस्ट्री में होने पर आपको अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देना पड़ता है जोकि प्रोफेशन की डिमांड हैं लेकिन इसके बावजूद वह अच्छे और यूनिक खाने को मना नहीं करती। कहती हैं अमृतसर जब भी आती हूँ तो यंहा के कुल्छे जरूर कहती हूँ हालांकि मैं अपने आप को फूडी नहीं मानती लेकिन अच्छा खाना खाने की शौकीन जरूर हूँ खासकर जब आप मुंबई में रहते हैं तो आप नार्थ का खाना जरूर मिस करते हैं कुछ दिन पहले में घर आई तो मुरथल के रास्ते पर ढाबे का खाना जरूर कहती हूँ। खाती हूँ तो फिटनेस को मेंटेन करने के लिए एक्सरसाइज़ योगा पर भी ध्यान देती हूँ ताकि बेलेंस बना रहे। 

 

-मुंबई बहुत सेफ है 

बंगलौर में रही हूँ, हरियाणा और दिल्ली से एजुकेशन हुआ है इन सब जगह रही हूँ बंगलौर मुझे बड़ा पसंद है वंहा का मौसम सबसे अलग और खास है जो उसे दूसरे शहरों से अलग करता है लेकिन जब से काम शुरू हुआ है मुंबई में रहने लगी हूँ भीड़ बहुत है मेट्रो सिटी है जिंदगी बहुत तेज़ है लेकिन एक बात जो मुझे यंहा सबसे अच्छी लगती है वो है सेफ्टी। मैं कहूँगी मुंबई फीमेल के लिए बहुत सेफ है। काम के सिलसिले में लेट नाइट कई बार फ्री होती हूँ ट्रेवल बहुत रहता है देर रात आना जाना रहता है लेकिन अगर आप रात के 2 3 बजे भी मुंबई में आते जाते हो आपको बहुत सेफ फील होगा जो यंहा का प्लस पॉइंट है। मैंने ऐसे कभी दूसरे शहर में नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News