पूर्व मिस वर्ल्ड के पिता के साथ 58 हजार की ठगी, पुलिस में दर्ज कराया मामला

11/23/2019 11:24:55 AM

मुंबई: साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वहह बीते कई दिनों से अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच मानुषी के पिता के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।

पूर्व मिस वर्ल्ड के पिता ने इस मामले मे पुलिस से शिकायत भी की है। मानुशी के पिता का आरोप है कि मूवर्स और पैकर्स कंपनी ने 58 हजार रुपए की धोखाधड़ी की है। मानुषी के पिता डॉ मित्रा बसु छिल्लर डीआरडीओ में वैज्ञानिक हैं।

मुंबई मिरर के मुताबिक वह जुलाई में मुंबई के बांद्रा से अंधेरी में शिफ्ट होने वाले थे। उन्होंने कंपनी से ऑनलाइन अपॉइनमेंट लिया था। डॉ. छिल्लर ने इसके लिए चेक के जरिए पैसे देने की बात कही थी लेकिन कंपनी के एक प्रतिनिधि जावेद ने उनसे कैश या ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए कहा था।

डॉ छिल्लर ने जब जावेद को बुलाया तो वो काम को टालता रहा। जब कंपनी की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने जावेद पर आईपीसी की धारा 34 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है। 

मानुषी के करियर की बात करें तो वह फिल्म 'पृथ्वीराज' से डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में वह राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता का किरदार निभाएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार हैं।  फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। यह फिल्म अघले साल दिवाली पर रिलीज होगी। 

Smita Sharma