2022 में अपनी परफॉर्मेंस से सुंतष्ट हैं मानुषी छिल्लर, कहा- मेरे लिए कई नए अवसरों के दरवाजे खुले

12/29/2022 2:06:36 PM

नई दिल्ली। मनमोहक अदाकारा मानुषी छिल्लर ने सम्राट पृथ्वीराज के साथ बड़े पर्दे पर भव्य शुरुआत की है और इसी के साथ अपनी आकर्षक स्क्रीन मौजूदगी के लिए उन्हें साल की सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार के रूप में प्रशंसा भी मिली है। मानुषी फिल्म फ्रेटरनिटी से नहीं हैं, लेकिन वाईआरएफ की तीन-फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट के लिए उन्होंने अपने आप को उतारा है और वह एक ऐसी कलाकार है, जिसे वाईआरएफ ने केवल उनकी योग्यता के आधार पर लिया है। इसलिए, इस पूर्व मिस वर्ल्ड के लिए, 2022 एक 'बहुत स्पेशल साल' था!

 

मानुषी ने बताया, “2022 मेरे लिए बहुत स्पेशल साल रहा है क्योंकि इस साल मेरी पहली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई। कोई ऐसा व्यक्ति जो कभी भी फिल्म उद्योग के साथ नहीं जुड़ा हो और फिर खुद को और अपने परिवार को पहली बार बड़े पर्दे पर देखना एक असाधारण सा अनुभव है। मुझे लगता है कि यह साल का एक मुख्य आकर्षण था। मैंने अपनी एक और फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लिया है।”

 

मानुषी ने तेहरान की शूटिंग के लिए साइन किया और इसको पूरा कर लिया जिसमें उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ अभिनय किया हैं और विक्की कौशल के साथ एक फिल्म में भी है। यह भी अफवाह है कि उन्होंने अभी तक अघोषित बड़ी टेंटपोल फिल्म को भी साइन किया है जिसे 2023 में रिलीज किया जाएगा! ब्रांडों के राह  पर, एस्टी लॉडर, पैंटीन, लीला होटल्स आदि जैसे विश्वीय और मार्की ब्रांडों ने पिछले साल मुख्य समझौतों के लिए उन्हें अपने साथ जोड़ा है।

 

मानुषी ने आगे बताया, “अब यह साल खत्म हो रहा है और जब मैं 2022 में पीछे मुड़कर देख रही हूँ,मैं जो कुछ भी करने में सक्षम थी, तो मै आभार व्यक्त करती हूं और इस बात से खुश और संतुष्ट महसूस कर रही हूं कि यह साल कैसा रहा। समग्रता में, यह एक अच्छा साल था और मैं संतुष्ट हूँ। मैं केवल आशा करती हूं कि 2023 इससे बड़ा और बेहतर हो। मैं केवल इस बात से उत्साहित हूं की आगे क्या आने वाला है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepak Paul


Recommended News

Related News