''सम्राट पृथ्वीराज'' के बाद अब जॉन अब्राहम संग ''तेहरान'' में धमाल मचाएगी मानुषी, हाथ में पिस्टल लिए एक्टर के साथ पोज देती आई नजर

7/19/2022 1:25:02 PM

मुंबई. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'तेहरान' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ जॉन अब्राहम हैं। मानुषी ने जॉन के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट मानुषी और जॉन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। 


तस्वीरों में मानुषी ब्लैक टॉप और जींस में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने ब्लैक शर्ट कैरी की हुई है। वहीं जॉन ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दे रहे हैं। इसके ऊपर से एक्टर ने ब्लू शर्ट पहनी हुई है। पहली तस्वीर में मानुषी हाथ में क्लिप बोर्ड पकड़कर पोज दे रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस जॉन के साथ हाथ में पिस्टल पकड़कर पोज दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें जॉन और मानुशी की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'तेहरान' सत्य घटनाओं पर आधारित है। अरुण गोपालन इस फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग ईरान में होगी। इस फिल्म को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है। फिल्म साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

Content Writer

Parminder Kaur