मानुषी छिल्लर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, दीपिका के पति के साथ करेंगी रोमांस

4/8/2019 11:50:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के डेब्यू को लेकर काफी चर्चाएं हैं।  कहा जा रहा है कि मानुषी यशराज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। खबरों की मानें तो 'रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर को यशराज की अगली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग कुछ समय के बाद शुरू होगी क्योंकि अभी दोनों कलाकार अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।'

वहीं बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक मानुषी को रणवीर के साथ फिल्म के लिए पेयर जरूर किया गया है। मगर मानुषी, फराह खान की फिल्म से डेब्यू करेंगी। सूत्रों के मुताबिक फराह खान की इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे।

बता दें कि रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर हाल ही में कमर्शियल में साथ नजर आए थे। जिसमें  जिसमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी। ऐसे में दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा रणवीर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में भी नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल,अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 

Smita Sharma