स्कैम 1992 के मनु मुंद्रा और ब्लडी ब्रदर के हांडा साहब असल जिंदगी में हो सकते हैं सबसे अच्छे दोस्त

3/22/2022 3:15:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सतीश कौशिक एक ऐसे भारतीय फिल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, और एक्टर हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। सोनी लिव के स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी में मनु मुंद्रा की दमदार और नेगेटिव भूमिका निभा चुके सतीश कौशिक को उनके शानदार अभिनय के लिए खूब सराहा गया इस शो को अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया था। मनु मुंद्रा जैसे दमदार किरदार के बाद ब्लडी ब्रदर्स में उनके द्वारा निभाए गए हांडा साब के किरदार को भी लोग एप्रीशिएट कर रहे हैं। जी5 पर रिलीज़ की गई ब्लडी ब्रदर्स को अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था।

 


दोनों ही किरदार अपनी जगह पर बहुत ही अपीलिंग और दमदार थे। अप्लॉज इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्कैम 1992 ओटीटी पर सबसे बड़ी हिट रही थी और वे अब ब्लडी ब्रदर्स में अपने परफॉर्मेंस के लिए जबरदस्त तारीफें बटोर रहे हैं। मनु मुंद्रा के डायलॉग "ये हर्षद मेहता Bh * od है कौन" से लेकर हांडा साब तक हाथ में सिगार लिए हुए कहते हैं, "हम खुद को भी हांडा साहब बुलाते हैं", और एक बार फिर सतीश कौशिक ने अपने दमदार अभिनय से हमारा दिल जीत लिया!

 


इस बारे में बात करते हुए सतीश कौशिक कहते हैं कि, " अप्लॉज एंटरटेनमेंट के कारण मैं ब्लडी ब्रदर्स की ओर आकर्षित हुआ। मैंने उनके साथ स्कैम 1992; द हर्षद मेहता स्टोरी में भी काम किया था। फिल्म सूरमा के दौरान मेरी शाद अली के साथ बहुत ही अच्छी इक्वेशन हो गई थी। ब्लडी ब्रदर में युवा और नौजवान लोगों के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। "

 


शाद अली द्वारा निर्देशित और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ब्लडी ब्रदर्स की स्ट्रीमिंग ZEE5 पर हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News