भद्दे बयान पर माफी मांगने के बाद बदले मंसूर अली खान के सुर, बोले- 'वो सिर्फ मजाक था, मैं तृषा के खिलाफ केस करुंगा'

11/29/2023 4:06:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर दिए भद्दे बयान के बाद एक्टर मंसूर अली खान काफी चर्चा में आए थे। हालांकि, गलती का अहसास होने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस से माफी मांगकर मामला निपटा दिया था। वहीं, अब फिर से यह मामला गर्मा गया है। मंसूर अली खान अपने माफीनामे से मुकर गए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तृषा कृष्णन के खिलाफ केस करने की बात कह डाली है।

 

कुछ दिनों पहले तृषा कृष्णन पर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर मंसूर अली खान की खूब निंदा हुई थी। इतना हीं नहीं उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज हुई थी। मामला बढ़ता देख उन्होंने माफी मांग ली थी। वहीं, एक्ट्रेस ने उनकी माफी को स्वीकार कर लिया था। लेकिन अब मंसूर अली खान ने अपने माफीनामे से मुकर गए हैं और उन्होंने इसे महज एक मजाक बताया है। 

 

उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि वो तृषा कृष्णन पर मानहानि का केस करने जा रहे हैं। उनके वकील ने सारे डाक्यूमेंट भी तैयार कर लिए हैं। मेरे वकील आज शाम 4 बजे बाकी जरूरी बातें शेयर करेंगे। वो प्रेस से मिलेंगे।" 

जब उनके तृषा कृष्णन से माफी मांगने वाले बयान के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा, "ये अब तक सबसे बड़ा मजाक था।"

क्या है विवाद
दरअसल, ये सारा विवाद मंसूर अली खान के एक बयान के बाद मचा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने सोचा था कि मैं तृषा के साथ फिल्म में रेप सीन करुंगा, उसे बैडरूम तक ले जाउंगा। जैसे मैं पहले भी कई फिल्मों में एक्ट्रेसेस को लेकर जा चुका हूं, लेकिन मेकर्स ने मुझे तृषा से मिलने तक नहीं दिया।

Content Writer

suman prajapati