मनोज पाहवा ने होम शांति से जुड़ी बताई खास बात, कहा- ''रियल लाइफ में भी...''

5/1/2022 10:22:42 AM

नई दिल्ली। हम सभी जानते हैं कि अभिनेता दिन के चौबीसों घंटे अलग-अलग शूटिंग में व्यस्त रहते हैं, जिससे उनके पास खुद के लिए बहुत कम समय बचता होता है। कभी-कभी ऐसा भी होता है कि अभिनेताओं के पास खुशी का एक पल होता है जो उनकी रील और रियल जीवन से मेल खाता है। ऐसी ही एक घटना मनोज पाहवा के साथ हुई, जो डिज़नी+ हॉटस्टार की आनेवाली सीरीज़ होम शांति में अभिनय कर रहे हैं। ऐसे में जिस तरह से उनके साथ घटनाएं घटी उससे वो भी काफी सरप्राइज्ड थे।

 

अभिनेता मनोह पाहवा ने साझा किया, “जब हम होम शांति की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त मैं अपना घर भी बनाने की प्रक्रिया में था। एक सीक्वेंस था जिसमें हमने काम शुरू करने के लिए प्लॉट क्लियर कराने की बात कही और दूसरी तरफ बदलापुर में एक छोटा सा प्लॉट भी खरीदा था और वही काम चल रहा था. मैं सोच रहा था कि मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है, मुझे प्लॉट पर जाकर भूमि पूजन वगैराह सब करवाना है। तो एक तरह से मेरे साथ वही हो रहा था जिसकी हम होम शांति की शूटिंग कर रहे थे। यह वाकई खुशी का पल था।"

 

हॉटस्टार स्पेशल प्रस्तुत होम शांति एक हास्य हिंदी अखबार के कॉलमिस्ट उमेश जोशी, उनकी रिटायर्ड सरकारी स्कूल की वाईस-प्रिंसिपल पत्नी सरला जोशी और उनके दो 22 और 16 वर्ष के दो बच्चे जिज्ञासा जोशी और नमन जोशी, जिनके जीवन के इर्द-गिर्द इसकी कहानी घूमती है। इस सीरीज में देहरादून के इस मध्यवर्गीय परिवार की यात्रा को देखने मिलेगा, जो एक आम से लगने वाली प्यारी सी कहानी है, फिर भी उन सभी लोगों के लिए खास है, जो एक दिन अपना खुद का घर बनाना चाहते हैं। होम शांति एक मजेदार कहानी है, जिसमें माता-पिता और भाई-बहनों के बीच के खूबसूरत संबंधों की झलक के साथ, मिलकर मुश्किलों का सामना किस तरह से करने पर आधारित है।

 

पॉशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस कहानी लेखक अक्षय अस्थाना, आकांक्षा दुआ, निधि बिष्ट, मयंक पांडे, निखिल सचान और सौरभ खन्ना द्वारा लिखा गया। यह सीरीज 6 मई को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी। तो 6 मई को हॉटस्टार स्पेशल्स प्रस्तुती होम शांति में जोशी परिवार को अपने सपनों का घर बनाने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार को ट्यून करना ना भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News