Sushant Singh Rajput demise: मनोज बाजपेयी संग Live आए शेखर कपूर, घंटे भर की बात,वो बहुत रो रहा था

6/16/2020 2:23:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक शेखर कपूर ने एक पोस्ट में कुछ ऐसा कहा था, जिसे पढ़ हर कोई हैरान रह हया था। उन्होंने खुलासा किया कि सुशांत उनके पास आकर रोया करते थे। शेखर कपूर ने कहा था कि उन्हें पता था कि सुशांत इन दिनों किस दर्द से गुजर रहे थे। वहीं अब उन्होंने 'सोनचिड़िया' में सुशांत के साथ काम कर चुके मनोज बाजपेयी के साथ एक घंटे की लाइव चैट की।

PunjabKesari

वहीं सुशांत शेखर कपूर की फिल्म पानी में मुख्य भूमिका में थे जो किसी कारण ठंडे बस्ते में चलीगई। इस लाइव चैट में शेखर ने खुलकर बताया कि सुशांत के साथ उन्होंने क्या महसूस किया। 

PunjabKesari

सुशांत सिंह राजपूत की पहली छाप

वीडियो में पहले मनोज कहते हैं कि जब वह मेरे से मिला तो उसने मेरे पैर छूए थे जो मैं कभी नहीं भूल सकता। उसने मुझे अपने बारे में सब बताया। सुशांत एक बहुच अच्छा एक्टर था।  बहुत एनर्जी थी उसमें और वो अकेले में अपने किरदार की बारीकियों को समझने की कोशिश करता रहता था। वो स्पेस, एस्ट्रोनॉमी, तारों की दुनिया, ब्रह्मांड, एस्ट्रोफिजिक्स, क्वांटम फिजिक्स जैसे कई गंभीर विषयों पर बात करता था। उसके बाद इन विषयों से जुड़ी कई किताबें भी थीं। फिर उसने एक एडवांस टेलीस्कोप भी खरीदा हुआ था और वो उससे आसमां को देखा करता था।

PunjabKesari

इतनी पॉजिटिविटी थी उसमें, बच्चों जैसी उत्सुकता थी और मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि वो ऐसे हमें छोड़ कर चला गया है। इतना ही नहीं मनोज ने ये भी कहा कि उन्हें सब कुछ एक बुरे सपने जैसा लग रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि ये सब रियलिटी नहीं है, कुछ और ही है। विश्वास ही नहीं हो रहा है कि हम चंद महीनों में ऐसे शानदार स्टार्स को खो चुके हैं। मुझे तो अब भी लग रहा है कि लॉकडाउन खत्म होगा तो ऋषि जी, इरफान और सुशांत वापस शायद लौट आएंगे।

PunjabKesari

शेखर कपूर ने कही ये बात

शेखर ने कहा-'मैं जब पहली बार सुशांत से मिला, तो वह एक बच्चे की तरह उछल रहा था। वह फिल्म पानी को लेकर काफी उत्साहित था।  हर बार जब मैं प्रोडक्शन डिजाइन मीटिंग, वीएफएक्स मीटिंग, डीओपी मीटिंग करता था, तो वह वहां होता था। पानी में उसे कास्ट करने से पहले मैने उसकी काई पो चे फिल्म देखी। लह सच में एक अच्छा एक्टर था। वह फिल्म से उसे हटाया गया तो वह बहुत रोया उसे देख मैं भी काफी रोया। इन सबके अलावा भी मनोज और शेखर ने लाइ‌व में कई बातें कीं। 
 

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static