मनोज वाजपेयी की मां का निधन..87वें बर्थडे पर धर्मेंद्र ने फैमिली के साथ की पूजा-अर्चना, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/9/2022 6:23:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार कृष्णा जी राव अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर का 70 साल की उम्र में निधन हो गया। कृष्णा जी राव के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा। वहीं इसके बाद एक और बुरी खबर सामने आई। मनोज वाजपेयी की मां गीता देवी का निधन हो गया। पिता के बाद मां के निधन से एक्टर पूरी तरह टूट गए हैं। एक तरफ अपने 87वें बर्थडे पर धर्मेंद्र ने फैमिली के साथ पूजा-अर्चना की, जिसकी तस्वीरें उनके बेटे बॉबी देओल और सनी देओल ने शेयर कर पिता को विश किया है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इसी कड़ी में आइए डालते हैं एक नजर एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरों पर...
 

केजीएफ स्टार कृष्णा जी राव का निधन 

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। साउथ स्टार कृष्णा जी राव अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर का 70 साल की उम्र में  निधन हो गया है। कृष्णा जी राव के निधन से इंडस्ट्री के स्टार्स को बड़ा झटका लगा है  और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

 सलमान की मां सलमा खान के बर्थडे बैश में सिंगर हर्षदीप कौर ने जमाई महफिल 
 

सुपरस्टार सलमान खान दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बिग पार्टियों के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर की पार्टी की चर्चा बी-टाउन के गलियारों में काफी दिनों तक रहती हैं। इसी बीच, हाल ही में एक्टर ने अपनी मां सलमा खान के  80वें बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसमें मनोरंजन जगत के कई सितारे पहुंचे। वहीं सलमा के बर्थडे बैश में शामिल हुई सिंगर हर्षदीप कौर सलमा ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह सलमा के साथ पोज देती नजर आ रही है। यह तस्वीरें इंटरनेट पर भी खूब चर्चा बटोर रही हैं।

काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे अभिषेक बच्चन 
 

एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भोला की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में एक्टर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। एक्टर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

 

केदारनाथ के 4 साल पूरे होने पर सारा ने शेयर की सुशांत संग बिताए पलों की तस्वीरें 

एक्ट्रेस सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को 4 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड रोल में नजर आई थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था। ऐसे में अब केदारनाथ के चार साल पूरे होने पर सारा ने सुशांत संग खास पलों को शेयर करते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

पिता के बाद अब मनोज वाजपेयी के सिर से उठा मां का साया 

एक्टर मनोज वाजपेयी पर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिता के बाद अब एक्टर के सिर से मां का साया भी उठ गया है। मनोज वाजपेयी की मां गीता देवी का निधन हो गया है। गुरुवार की सुबह, एक्टर की मां ने जिंदगी की अंतिम सांस ली। मां के निधन से एक्टर बुरी तरह टूट गए हैं।

 

अपूर्वा संग सगाई के बाद ट्रोलिंग पर दिव्या अग्रवाल का बयान
 

बिग बॉस ओटीटी फेम दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर खुलासा किया कि वह बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर को डेट कर रही हैं। डेटिंग ही नहीं, एक्ट्रेस बिजनेसमैन संग सगाई भी कर चुकी हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। अपूर्वा के साथ अपनी सगाई के ऐलान के बाद दिव्या को लोगों की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपूर्वा संग अपने रिश्ते और ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है।

87वें बर्थडे पर धर्मेंद्र ने फैमिली के साथ की पूजा-अर्चना 

हिंदी सिनेमा के जाने माने दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र आज बर्थडे हैं। 8 दिसंबर को धर्मेंद्र अपना 87वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस और स्टार्स की लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं उनके बेटे और एक्टर बॉबी देओल और सनी देओल ने भी अपने पापा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। उनके ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

'घणी सयानी' में अपने लुक को लेकर ट्रोल हुईं शहनाज गिल
 

एक्ट्रेस शहनाज गिल, इंडस्ट्री का वो नाम जो आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। शहनाज का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो घणी सयानी रिलीज हुआ है। गाने में एक्ट्रेस-सिंगर ने एमसी स्क्वायर के साथ कोलैबोरेट किया है। हालांकि, इस गाने को लेकर शहनाज को खूब ट्रोल किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News