''मजाक मत उड़ाओ, इज्जत दो...यूपी-बिहार के भैया शब्द पर चुटकी लेने वाले लोगों पर मनोज बाजपेयी का कटाक्ष

5/10/2024 2:56:54 PM

बाॅलीवुड तड़का टीम. एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भैयाजी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे देखने के बाद लोगों फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्टर ने यूपी-बिहार के लोगों का मजाक बनाने वालों पर कटाक्ष किया है। अब मनोज का ये बयान काफी सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मनोज बाजपेयी ने बताया कि यूपी, बिहार में रहने वाले लोगों को लोग भैया कहकर बुलाते हैं और इसी शब्द के लिए उनका मजाक बनता है। एक्टर ने कहा कि हर राज्य अपनी भाषा के लिए मशहूर होता है।। इसलिए किसी की बोली का मजाक नहीं बनाना चाहिए।

PunjabKesari


जब एक्टर से पूछा गया कि फिल्म की टैगलाइन ‘भैया नहीं, भैया जी कहो’ का कुछ अलग अर्थ निकलता है। यह लोगों को क्या संदेश देना चाहती है। इस पर मनोज ने कहा, कुछ ना कुछ विवाद तो होना ही चाहिए, है ना?, जहां तक मुझे पता है बड़े शहरों में बिहार, यूपी या मध्य प्रदेश या छत्तीसगढ़ के लोगों को बड़े मजाकिया अंदाज में भैयाजी कहते हैं।'

 

मनोज बाजपेयी ने आगे कहा कि यह भैयाजी है तो हमें लगा कि यह अच्छी लाइन है। इसका मतलब यह है कि मजाक मत उड़ाओ, इज्जत दो। आदर दो। आप लोगों का आशीर्वाद रहा फिल्म चलेगी तो शायद भैयाजी कहलवाना हर कोई पसंद करेगा।

बता दें, मनोज बाजपेयी की भैयाजी 24 मई को रिलीज होगी। अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी को एक्शन अवतार में देखा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News