रिलीज से पहले मनोज बाजपयी की Joram ने चलाया जादू, फैंस ने की अंतर्राष्ट्रीय शो बढ़ाने की मांग

12/7/2023 10:44:40 AM

नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोरम' ट्रेलर रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ ही समय बचा है, ऐसे में दुनियाभर के प्रशसंको ने इसके अंतर्राष्ट्रीय  शो बढ़ाने की मांग की है। विश्व स्तर पर प्रशंसकों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का सहारा लिया है, और फिल्म की अंतर्राष्ट्रीय स्क्रीनिंग के बारे में पूछताछ की। इसी बीच संयुक्त राज्य अमेरिका से इसके शो बढ़ाने के अनुरोध आना शुरू हो गया।

दर्शकों ने की 'जोरम' के अंतर्राष्ट्रीय शो बढ़ाने की मांग
फिल्म के शो को बढ़ाने की रिक्वेस्ट करते हुए एक यूजर ने कहा कि "#joram की टीम से मिशिगन संयुक्त राज्य अमेरिका के सिनेमाघरों में और अधिक शो जोड़ने का अनुरोध किया जा रहा है। हम फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।”

वहीं नेपाल के एक प्रशंसक ने कहा, "मैं फिल्म जोरम का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह नेपाल के सिनेमाघरों में रिलीज होगी या नहीं। क्या कोई नेपाल में इसकी स्थिति स्पष्ट कर सकता है?"

इसी तरह, मैरीलैंड, यूएसए के एक अन्य प्रशंसक ने उल्लेख किया, "मैरीलैंड, यूएसए में। उम्मीद है, यह मेरे आसपास कहीं रिलीज होगी, या तो वाशिंगटन डीसी या वर्जीनिया में!" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा "सर ट्रेलर देख कर रोंगटे खड़े हो गए। अब पूरी फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं।"

भारत ही नहीं सीमाओं के पार भी 'जोरम' की भारी मांग की जा रही है। ऐसे में प्रशंसक उत्सुकता से अंतर्राष्ट्रीय रिलीज़ के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते हैं। फिल्म के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी को एक भागे हुए व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, जिन्होने एक ऐसी हलचल पैदा कर दी है जो राष्ट्रीय सीमाओं से परे तक फैली हुई है। दुनिया को 'जोरम' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, ऐसा लगता है कि यह फिल्म सिर्फ एक राष्ट्रीय थ्रिलर नहीं है, बल्कि एक सिनेमाई अनुभव है जिसने वास्तव में वैश्विक ध्यान आकर्षित किया है क्योंकि दुनिया भर के प्रशंसक अधिक शो की मांग करते हैं।

देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित, लिखित और तैयार की गई इस फिल्म के निर्माता शारिक पटेल, आशिमा अवस्थी चौधरी, अनुपमा बोस और देवाशीष मखीजा हैं। फिल्म में मनोज बाजपेयी, मोहम्मद जीशान अय्यूब, पीयूष पुती जैसे बेहतरीने एक्टर्स हैं। 'जोराम' एक सिनेमाई मील का पत्थर बनने के लिए तैयार है, जिसका प्रशंसकों और आलोचकों को समान रूप से बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News