कोरोना पॉजिटिव होने पर मनोज बाजपेयी ने किसी और लगाए आरोप, बोले- अगर नियमों का पालन होता तो कोई दिक्कत नहीं थी

3/17/2021 11:22:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मनोज बाजपेयी बीते दिनों अपकमिंग सीरीज़ ‘डिस्पैच’ की शूटिंग के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद इन दिनों वह क्वारंटाइन में दिन बिता रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने कोरोना संक्रमित होने को लेकर एक बयान जारी किया है और अपने पॉजिटिव आने के पीछे वजह बताई है। 


मनोज बाजपेयी का कहना है कि वह किसी और की गलती की वजह से कोरोना की चपेट में आए हैं। हाल ही में एक वर्चुअल मीडिया इंटरेक्शन में उन्होंने कहा, ‘कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मैंने ख़ुद को क्वारंटाइन कर रखा है। मैं इसलिए इसका शिकार हुआ क्योंकि कोई और इसके नियम फॉलो नहीं कर रहा था। अगर कोरोना की गाइडलाइन्स ठीक से फॉलो की जाती तो कोई दिक्कत नहीं होती।

 

एक्टर ने आगे कहा, 'प्रोडक्शन हाउस को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि वहां मौजूद हर शख्स प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा है या नहीं। ज़ाहिर है हम फिल्म तभी पूरी कर सकते हैं जब हम कोविड 19 के प्रोटोकॉल फॉलो करेंगे। सेनेटाइज़र और मास्क अब हमारी ज़िदगी का हिस्सा बन गए हैं, हमें इसके साथ ही काम करना होगा’।

 

 

बता दें मनोज बाजपेयी बीते 12 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उनकी टीम ने एक बयान जारी कर बताया था, ‘डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक्टर कोविड संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है। फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं'।


 

Content Writer

suman prajapati