दोस्त जितेंद्र शास्त्री के निधन से टूटे मनोज बाजपेयी ,बोले-''तुम्हारे जैसी दिव्य आत्मा...

10/16/2022 9:34:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जितेंद्र शास्त्री उर्फ जीतू शास्त्री अब हमारे बीच नहीं रहे। जितेंद्र शास्त्री का शनिवार (15 अक्टूबर)को निधन हो गया। जितेंद्र शास्त्री के निधन का कारण तो नहीं पता चल पाया है, लेकिन उनके जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। एक्टर मनोज बाजपेयी 'अपने भाई' को खोकर बहुत दुखी हैं। उन्होंने अपने अजीज दोस्त की याद में एक पोस्ट लिखा है जो बेहद ही भावुक कर देने वाला है।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'मेरे सीनियर और मुंबई में शुरुआती दिनों के स्ट्रगल के साथी जीतू शास्त्री के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वह बहुत ही अच्छे एक्टर और एक आदर्श इंसान थे। रेस्ट इन पीस मेरे भाई। इस भौतिक संसार को यह समझ नहीं आया कि वह तुम्हारे जैसी दिव्य आत्मा के साथ क्या करे। दिल टूट गया। ओम शांति।'

PunjabKesari

 

जितेंद्र शास्त्री के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक है। एक्टर राजेश तैलंग और CINTAA ने भी जितेंद्र शास्त्री के निधन पर शोक जताया और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

बता दें कि जितेंद्र शास्त्री ने एक्टिंग और थिएटर की पढ़ाई एनएसडी यानी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से की थी। उन्होंने 'ब्लैक फ्राइडे', 'लज्जा', 'चरस' और 'दौर' जैसी कई फिल्मों में नजर आए। साल 2019 में रिलीज हुई अर्जुन कपूर स्टारर 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में जितेंद्र शास्त्री एक खबरी का रोल प्ले किया था जिसमें उन्होंने खूब सराहा गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News