सलमान के बाद अब मनोज बाजपेयी ने खोला KRK के खिलाफ मोर्चा, इंदौर कोर्ट में दर्ज कराई मानहानि की शिकायत

8/25/2021 8:17:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने मंगलवार यानी 24 अगस्त को इंदौर की एक अदालत में क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि केस दर्ज करवाया। आरोप है कि केआरके ने कथित तौर पर मनोज बाजपेयी के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया था। इस बात की जानकारी मनोज के वकील परेश एस जोशी ने मीडिया को दी।

परेश एस जोशी ने कहा कि एक्टर की तरफ से कोर्ट के एक प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) के सामने केआरके के एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत पेश की गई। इसमें केआरके के खिलाफ धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है।


वकील के मुताबिक शिकायत में आरोप लगाया गया है कि केआरके ने 26 जुलाई को बाजपेयी को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था। इस ट्वीट की वजह से मनोज बाजपायी की इंदौर के फैंस के बीच इमेज खराब हुई है। इतना ही नहीं मनोज बाजपेयी इस शिकायत के सिलसिले में इंदौर की अदालत के सामने खुद मंगलवार को उपस्थित हुए। उन्‍होंने यहां पर अपना बयान दर्ज कराया।

 

बता दें कि केआरके का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक विवाद खत्म नहीं होता कि दूसरा पहले खड़ा हो जाता है। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि केआरके खुद ही अपने लिए विवाद खड़े करते हैं। लेकिन जब से केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे का रिव्यू दिया है तब से तो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वह कभी कंगना रनौत से तो कभी किस स्टार्स से पंगा लेते ही रहते हैं। 

Content Writer

Smita Sharma