सलमान के बाद अब मनोज बाजपेयी ने खोला KRK के खिलाफ मोर्चा, इंदौर कोर्ट में दर्ज कराई मानहानि की शिकायत

8/25/2021 8:17:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने मंगलवार यानी 24 अगस्त को इंदौर की एक अदालत में क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि केस दर्ज करवाया। आरोप है कि केआरके ने कथित तौर पर मनोज बाजपेयी के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया था। इस बात की जानकारी मनोज के वकील परेश एस जोशी ने मीडिया को दी।

PunjabKesari

परेश एस जोशी ने कहा कि एक्टर की तरफ से कोर्ट के एक प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) के सामने केआरके के एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत पेश की गई। इसमें केआरके के खिलाफ धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है।

PunjabKesari
वकील के मुताबिक शिकायत में आरोप लगाया गया है कि केआरके ने 26 जुलाई को बाजपेयी को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था। इस ट्वीट की वजह से मनोज बाजपायी की इंदौर के फैंस के बीच इमेज खराब हुई है। इतना ही नहीं मनोज बाजपेयी इस शिकायत के सिलसिले में इंदौर की अदालत के सामने खुद मंगलवार को उपस्थित हुए। उन्‍होंने यहां पर अपना बयान दर्ज कराया।

PunjabKesari

 

बता दें कि केआरके का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक विवाद खत्म नहीं होता कि दूसरा पहले खड़ा हो जाता है। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि केआरके खुद ही अपने लिए विवाद खड़े करते हैं। लेकिन जब से केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे का रिव्यू दिया है तब से तो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वह कभी कंगना रनौत से तो कभी किस स्टार्स से पंगा लेते ही रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News