सुशांत के पोस्ट शेयर करने वालों के पीछे मनोज बाजपेयी ने बताया ''लोगों का स्वार्थ'', बोले- शायद ही कोई उनकी मौत का शोक मना रहा है

9/18/2020 4:08:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। सोशल मीडिया पर आए दिन सुशांत के नाम पर कोई न कोई पोस्ट देखने को मिलती रहती हैं। फिर वो सुशांत के फैंस ने शेयर की हो या स्टार्स ने। अब सुशांत के नाम पर पोस्ट शेयर करने के पीछे किसी का क्या मकसद हो सकता है, ये तो खुदा ही जाने। लेकिन इसी बीच एक्टर मनोज बाजपेयी ने सुशांत को याद करते हुए अपने मन की बात सबके सामने रखी है। उनका कहना है कि उन्‍हें शक है कि शायद ही कोई उनके जाने के गम में शोक मना रहा है।

 

मीडिया से बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने बताया कि मैं पर्सनली सुशांत के जाने से बहुत दुखी हूं। लेकिन मुझे शक है कि शायद ही कोई उनकी मौत के गम में शोक मना रहा है। हर कोई सुशांत के बाद टीआरपी बटोरने की होड़ में हैं। लोग लगातार इसको लेकर चर्चा का विषय बदल रहे हैं।


मनोज बाजपेयी का कहना है कि सुशांत के पोस्ट शेयर करने के पीछे लोगों का इसमें स्‍वार्थ छिपा है। वह कहते हैं, 'मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि लोगों के इस मामले में अपने स्‍वार्थ हैं। मुश्‍क‍िल से ही कोई इस बात पर विचार कर रहा है कि दिवंगत सुशांत कोडिंग के साथ कैसे जुड़े रहते थे।'


मनोज ने आगे कहा सोशल मीडिया खासकर ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर सुशांत को लेकर तमाम बातें हो रही हैं। वहां हर तरह की जानकारी मिल रही है, कहीं ना कहीं सुशांत को पीछे छोड़ दिया गया है। सुशांत के परिवार ने बहुत कुछ खो दिया है।
एक्टर ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि अभी भी हम विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब हमारे बीच मौजूद नहीं हैं।

suman prajapati