सुशांत के पोस्ट शेयर करने वालों के पीछे मनोज बाजपेयी ने बताया ''लोगों का स्वार्थ'', बोले- शायद ही कोई उनकी मौत का शोक मना रहा है

9/18/2020 4:08:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। सोशल मीडिया पर आए दिन सुशांत के नाम पर कोई न कोई पोस्ट देखने को मिलती रहती हैं। फिर वो सुशांत के फैंस ने शेयर की हो या स्टार्स ने। अब सुशांत के नाम पर पोस्ट शेयर करने के पीछे किसी का क्या मकसद हो सकता है, ये तो खुदा ही जाने। लेकिन इसी बीच एक्टर मनोज बाजपेयी ने सुशांत को याद करते हुए अपने मन की बात सबके सामने रखी है। उनका कहना है कि उन्‍हें शक है कि शायद ही कोई उनके जाने के गम में शोक मना रहा है।

PunjabKesari

 

मीडिया से बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने बताया कि मैं पर्सनली सुशांत के जाने से बहुत दुखी हूं। लेकिन मुझे शक है कि शायद ही कोई उनकी मौत के गम में शोक मना रहा है। हर कोई सुशांत के बाद टीआरपी बटोरने की होड़ में हैं। लोग लगातार इसको लेकर चर्चा का विषय बदल रहे हैं।

PunjabKesari


मनोज बाजपेयी का कहना है कि सुशांत के पोस्ट शेयर करने के पीछे लोगों का इसमें स्‍वार्थ छिपा है। वह कहते हैं, 'मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि लोगों के इस मामले में अपने स्‍वार्थ हैं। मुश्‍क‍िल से ही कोई इस बात पर विचार कर रहा है कि दिवंगत सुशांत कोडिंग के साथ कैसे जुड़े रहते थे।'

PunjabKesari


मनोज ने आगे कहा सोशल मीडिया खासकर ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर सुशांत को लेकर तमाम बातें हो रही हैं। वहां हर तरह की जानकारी मिल रही है, कहीं ना कहीं सुशांत को पीछे छोड़ दिया गया है। सुशांत के परिवार ने बहुत कुछ खो दिया है।
एक्टर ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि अभी भी हम विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब हमारे बीच मौजूद नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News