मनोहर पर्रिकर ने दुनिया को कहा अलविदा, बिग बी से लेकर स्वरा तक ने जताया दुख

3/18/2019 10:29:52 AM

मुंबई: गोवा के मुख्यमंत्री और देश के पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का रविवार देर शाम निधन हो गया। 63 साल के सीएम पिछले करीब एक साल से कैंसर से जूझ रहे थे। इस दौरान उनका इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में भी चला। मनोहर के जाने से पूरा देश शौक में है। उनके जाने के गम में बॉलीवुड स्टार्स ने भी दुख जाहिर किया है। 

 

 


अमितभा बच्चन ने लिखा, “गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर नहीं रहे .. अंदर से एक सज्जन व्यक्ति, सादगी भरा आचरण और बेहद सम्मानित .. कुछ पल उनके साथ गुजारा था .. बेहद प्रतिष्ठित.. बहादुरी के साथ अपनी बीमारी से लड़े। दुआएं और संवेदनाएं।”

 


एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने निधन पर दुख जताते हुए अपनी संवेदना प्रकट की है और साथ ही इस दुख की घड़ी में मुख्यमंत्री पर्रिकर के परिवार को ताकत में मिले ऐसी दुआ की है।

 

 

अक्षय कुमार लिखते है, “मनोहर पर्रिकर जी की निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। मैं खुद को किस्मत वाला समझता हूं कि मैंने उनसे मुलाकात की और उन जैसे बेहतरीन इंसान को जाना। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।”

 

 

निमरत कौर ने भी मनोहर पर्रिकर के निधन पर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने लिखा, “मनोहर पर्रिकर जी के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट करती हूं। उनके सभी चाहने वालों को ताकत मिले ऐसी दुआ करती हूं।”


जानकारी के लिए बता दें कि सीएम मनोहर का आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ राज्य में अंतिम संस्कार किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी केंद्रीय मंत्री आज गोवा पहुंचेंगे और मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि देंगे। 

Konika