Depressed Due To Lockdown :आर्थिक तंगी से परेशान टीवी एक्टर ने की खुदकशी, सम्मान बचाने के लिए नहीं मांगा दोस्तों से उधार

5/17/2020 7:15:24 AM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से भारत भर में लागू हुए लॉकडाउन से आर्थिक तंगी बढ़ती जा रही हैं। आम लोगों की तरह स्टार्स भी घर रहने के लिए मजबूर हैं। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी रुक गई है, जिस वह से कई स्टार्स को भी आर्थिक तंगी का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में वी मुंबई के खारघर इलाके से खबर है कि किराए के फ्लैट में रहने वाले टीवी  एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन की वजह से डिप्रेस होकर खुद की जान ले ली है।

PunjabKesari

 

32 साल के मनमीत पहले से ही कर्ज में डूबे हुए थे। वहीं इस लॉकडाउन ने उन्हें आर्थिक रूप से और ज्यादा तंग बना दिया था। परेशान होकर उन्होंने बीते शुक्रवार को देर रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की रात तकरीबन 10:30 बजे मनमीत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

मनमीत के खास दोस्त और निर्माता मनजीत सिंह राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया-'मनमीत पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। इस लॉकडाउन के चलते काम बंद हो जाने से उनकी न तो किसी तरह की कोई कमाई हो रही थी और ना ही वह लोगों से उधार लिए गए पैसे वापस कर पा रहे थे। इसी से परेशान होकर उन्होंने यह है कदम उठाया।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो मनजीत टीवी शो 'आदत से मजबूर' और एंड टीवी के शो 'कुलदीपक' में काम कर चुके हैं। मनमीत ने कुछ सीरियल्स में काम करने के अलावा कई ऐड फिल्मों में भी काम किया था और वो आठ एपिसोड वाले एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे थे जिसमे वो तीन एपिसोड्स में भी नजर आने वाले थे। इसके अलावा कई एक्टिंग स्कूल्स में एक फैक्लटी के तौर पर भी पढ़ाते थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News