ब्रालेट में ''ग्रैंड मस्ती'' फेम मंजरी फडनिस का बोल्ड अवतार, को-स्टार संग दिखी जबरदस्त बाॅन्डिंग

8/7/2019 9:09:48 AM

मुंबई: फिल्म 'ग्रैंड मस्ती फेम' मंजरी फडनीस अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मंजरी जल्द ही जी5 की वेब सीरीज 'barot house' में नजर आएंगी। बीती रात इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

स्क्रीनिंग में खई स्टार्स ने शिरकत की। हालांकि सारी लाइमलाइट वेब सीरीज की हीरोइन यानि मंजरी फड़नीस ने लूट ली।

इस दौरान  मंजरी व्हाइट ब्रालेट के साथ ब्लैक शाॅर्ट्स में हाॅट अंदाज में दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की थी।

डार्क मेकअप, रेड लिपस्टिक और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस दौरान मंजरी ने ब्लैक हाई हील्स कैरी की थी।

स्क्रीनिंग पर मंजरी ने अपने को-स्टार अमित साध के साथ जमकर पोज दिए। मंजरी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मंजरी ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। सबसे पहले एक रियलिटी शो में मंजरी दिखी थी। मंजरी ने अपने बॉलीवुड करिअर की शुरआत 'रोक सको तो रोक लो' इस फिल्म से की थी। हांलाकि उन्हें असल पहचान 'जाने तू या जाने ना' और 'ग्रैंड मस्ती' इन फिल्मोम से मिली।

इन फिल्मों के अलावा मंजरी ने बा बा ब्‍लैक शीप, मुंबई सालसा, निर्दोष इन जैसे हिंदी फिल्मो में काम किया। हिंदी फिल्म के साथ ही मंजरी ने 'सर्व मंगल सावधान' इस मराठी फिल्म में भी काम किया है। मंजरी ने बंगाली, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। 

Smita Sharma