राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर मनीषा कोइराला ने शेयर की अपनी कैंसर जर्नी की तस्वीरें, बीमारी से जंग हारने वालों के प्रति व्यक्त किया सम्मान

11/8/2021 11:28:35 AM

मुंबई. 7 नवंबर को हर साल पूरे देश में राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस के तौर पर मनाया जाता है। इस मौके पर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने कैंसर के इलाज के दौरान अपनी कठिन यात्रा की तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने इस बीमारी से जान गंवाने वाले लोगों के प्रति सम्मान व्यक्त किया है। 


मनीषा ने चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक तस्वीर में एक्ट्रेस अस्पताल में बैठ पर नजर आ रही है। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस फैमिली के साथ दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस बिना बालों के नजर आ रही है। कैंसर के कारण मनीषा के सिर के सारे बाल झड़ गए। तस्वीरें शेयर करते हुए मनीषा ने लिखा- 'इस राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर, मैं उन सभी को शुभकामनाएं देना चाहती हूं जो कैंसर के इलाज की इस कठिन यात्रा से गुजर रहे हैं, सभी को ढेर सारा प्यार और सफलता। मुझे पता है कि यात्रा कठिन है, लेकिन आप उससे भी कठिन हैं। मैं उन लोगों को अपना सम्मान देना चाहती हूं जो इसके आगे झुक गए और इसे जीतने वालों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं। हमें इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है और आशा से भरी सभी कहानियों को बार- बार बताने जरूरत है। आइए हम अपने और दुनिया के प्रति दयालु बनें। मैं सभी के स्वास्थ्य और भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं। धन्यवाद।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

बता दें मनीषा को साल 2012 में ओवेरियन कैंसर के बारे में पता चला था। इस बीमारी से एक लंबी लड़ाई के बाद एक्ट्रेस ने साल 2015 तक खुद को कैंसर मुक्त घोषित कर दिया था। मनीषा अपने इलाज के लिए छह महीने के लिए अमेरिका में रही थीं। 

Content Writer

Parminder Kaur