भारत-नेपाल विवाद: मनीषा कोईराला के विवादित ट्वीट से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, हुईं ट्रोल तो ऐसे दिया जवाब

6/24/2020 10:15:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मनीषा कोईराला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश से जुडे़ मुद्दों पर ट्वीट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ने भारत और नेपाल के बीच चल रहे विवाद पर कुछ ट्वीट्स करते हुए अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी, जिसको लेकर वो यूजर्स के निशाने पर आ गईं और ट्रोल होने लगीं। अपने ट्वीट पर लोगों को भड़कता देख एक्ट्रेस ने बाद में सफाई भी दी।


दरअसल, हाल ही में नेपाली संसद में एक नया नक्शा पारित किया गया है, जिसमें भारत के कुछ हिस्सों को अपना बताते हुए इन्हें विवादित दिखाने की कोशिश की है, जिसकी वजह से दोनों देशों के बीच तनाव बना हुआ है। ऐसे माहौल में मनीषा ने जो इस विषय पर ट्वीट किया वो लोगों को भाया नहीं और एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए।

मनीषा ने ट्वीट करते हुए नेपाली संसद में पास हुए नक्शे पर खुशी जताई और लिखा, प्रादेशिक संप्रभुता + राजनीतिक संप्रभुता + आर्थिक संप्रभुता = संप्रभु राज्य.. चलो इस पर विचार करें !! गुड मॉर्निंग।

एक्ट्रेस का ये ट्वीट देख लोगों ने उन्हें अपना ट्रीटमेंट करवाने की सलाह दी और लिखा,  'नेपाल बहुत जल्द चीन की कॉलोनी बनने जा रहा है।' 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आपके कहने का मतलब कि नेपाल सही है?
यूजर्स के ऐसे ट्वीट देखते हुए एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठी और उनके ट्वीट का मूंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'मैं बस सोच रही थी कि आज नेपाल कहां खड़ा है और भविष्य में इन मोर्चों पर किस दिशा में आगे बढ़ेगा। हमें अतीत का पता है। ये नहीं कह रही हूं कि ये अच्छा है या बुरा। बस ऐसे ही ख्याल आया।' 

Edited By

suman prajapati