मां न बन पाने पर छलका मनीषा कोइराला का दर्द, बोलीं- ''सारे सपने सच नहीं होते''

5/12/2024 12:38:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  मां बनना हर लड़की के लिए बेहद ही खूबसूरत अहसास होता है। शादी के बाद हर लड़की इस फेज से गुजरना चाहती है, लेकिन कई बार कुछ दिक्कतों के कारण कई लड़कियों की मां बनने की ख्वाहिश अधूरी रह जाती है, जिसको लेकर कई बार उनका दर्द छलक आता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी उन लड़कियों में से एक हैं, जो मां बनने का सुख नहीं भोग पाईं। ओवेरियन कैंसर के कारण मनीषा की गोद सूनी रह गई और हाल ही में इस पर एक्ट्रेस का दर्द छलका है।

PunjabKesari

‘हीरामंडी’ में मल्लिकाजान का रोल निभाने वाली मनीषा कोइराला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो भी मां बनना चाहती हैं। कैंसर के बाद उन्हें इससे जूझना पड़ा है। एक्ट्रेस ने कहा, मेरी जिंदगी में कहीं न कहीं कुछ अधूरा सा है। जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं, आप अपनी सच्चाई को एक्सेप्ट कर लेते हैं। सारे सपने सच नहीं होते। ऐसे बहुत से सपने होते हैं, जिनका आपको बाद में एहसास होता है कि वो पूरे नहीं होंगे और आप उनके साथ समझौता कर लेते हैं। मदरहुड भी मेरे लिए उनमें से एक है। ओवेरियन कैंसर होना और माँ न बन पाना बहुत मुश्किल था, लेकिन मैंने इसके साथ समझौता कर लिया है। मैं खुद से कहती हूं, जो गया सो गया और मेरे पास जो है उसमें मुझे अपना बेस्ट करने दो।”

बच्चे को गोद लेने के सवाल पर मनीषा ने कहा, “मैंने बच्चे को गोद लेने के बारे में बहुत सोचा, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मैं बहुत जल्दी स्ट्रेस में आ जाती हूं। मुझे बहुत जल्दी एंग्जाइटी होने लगती है। इसलिए काफी सोचने के बाद मैंने फैसला किया मैं एक गॉडमदर बनना पसंद करूंगी। मेरे पास मेरे बूढ़े माता-पिता हैं, जिनसे मैं बहुत प्यार करती हूं। मैं उनकी आंखों का तारा हूं। मैं अब अक्सर काठमांडू वापस जाती हूं और उनके साथ समय बिताती हूं और मुझे इससे खुशी मिलती है।”


बता दें, हाल ही में मनीषा कोइराला को संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया है, जिसमें वह मल्लिकाजन की भूमिका में नजर आई हैं। सीरीज में एक्ट्रेस की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई है और सीरीज को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News