शराब और ड्रग्स की लत ने बर्बाद कर दिया था इस एक्ट्रैस का करियर, हुई इस बीमारी की शिकार

8/16/2017 2:14:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मनीषा कोइराला आज 47 साल की हो गई हैं।  वैसे तो मनीषा ने कई सुपरहिट फिल्में की है लेकिन शराब और ड्रग्स की लत ने उनका फिल्मी करियर बर्बाद कर दिया। 

PunjabKesari

कहा जाता है कि कैंसर जैसी बीमारी से लड़कर वापिस लौटी मनीषा लंबे समय तक इंडस्ट्री से गायब रही। इसी साल आई उनकी फिल्म 'डियर माया' से उन्होंने कमबैक किया था। हालांकि, यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो करियर के शुरुआत में मिले स्टारडम को मनीषा कायम नहीं रख पाईं और कुछ फ्लॉप फिल्मों की वजह से वो तनाव में रहने लगीं। तनाव की वजह से मनीषा को ड्रग्स और शराब की लत लग गई। उनकी इस बुरी आदत की वजह से उन्हें फिल्में मिलना भी धीरे-धीरे कम हो गई। शराब और ड्रग्स की वजह से उनकी सेहत भी खराब हो गई थी।

PunjabKesari

बता दें कि मनीषा ने 1991 में आई फिल्म 'सौदागर' से डेब्यू किया था। इस फिल्म वह दो लीजेंड कलाकार दिलीप कुमार और राज कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ विवेक मुशरान थे। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। पहली ही फिल्म ने मनीषा को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News