बंद कमरे में जब इस एक्ट्रैस के साथ इंटीमेट हुए नाना पाटेकर, तो इस तरह भड़की थी मनीषा

8/17/2017 12:47:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मनीषा कोइराला ने 1991 में आई फिल्म 'सौदागर' से डेब्यू किया था। मनीषा के जन्म 16 अगस्त, 1947 को हुआ था। 

कहा जाता है कि कभी मनीषा का खुद से 20 साल बड़े नाना पाटेकर के साथ अफेयर काफी सुर्खियों में था। हालांकि, दोनों के रिलेशन में उस वक्त दरार आ गई जब मनीषा ने नाना पाटेकर को आयशा जुल्का के साथ बंद कमरे में रंगेहाथ पकड़ लिया था। इसके बाद मनीषा ने ना सिर्फ नाना को खरी खोटी सुनाई बल्कि आयशा पर भी काफी भड़की थी। 

खबरों की मानें तो नाना के साथ आयशा को देखकर मनीषा कोइराला ने दोनों को खूब भला-बुरा कहा। इससे बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक जा पहुंची थी। हालांकि, उस वक्त तो नाना ने किसी तरह मनीषा को समझा-बुझाकर मना लिया लेकिन इसके बाद मनीषा ने उनसे उनकी पत्नी यानि नीलकांति को तलाक देकर शादी करने की बात कही। दूसरी ओर नाना अपनी पत्नी को तलाक देने के मूड में भी नहीं थे। फाइनली मनीषा ने नाना की लाइफ से दूर होने का फैसला कर लिया। 

 
बता दें कि नाना और मनीषा फिल्म 'अग्निसाक्षी' के दौरान करीब आए थे। नाना और मनीषा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'खामोशी : द म्यूजिकल' में भी साथ काम किया। इसी दौरान दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सैप्ट कर लिया था। 
हालांकि, दोनों के बीच के छोटे-मोटे झगड़ों की खबरें भी आती रहीं। चूंकि नाना पाटेकर मनीषा को लेकर काफी पजेसिव थे। यहां तक कि वो नहीं चाहते थे कि मनीषा किसी भी पब्लिक गैदरिंग या पार्टी में रिवीलिंग ड्रैस पहनें या किसी दूसरे शख्स के साथ बातचीत करें।