अविका गौर संग अपने सीक्रेट बच्चे की खबर पर मनीष ने तोड़ी चुप्पी, बोले-''इतनी घटिया बात...

6/23/2021 3:20:24 PM

मुंबई: 'बालिका वधू' फेम अविका गौर और एक्टर मनीष रायसिंघन बीते कई दिनों से चर्चा में हैं। दोनों ने सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया है। शो की शूटिंग के दौरान ही इनकी नजदीकियों की खबरें सामने आई थीं। लेकिन इन दोनों के होश उस समय उड़ जब यह खबर आग की तरह फैली कि इनका एक सीक्रेट बच्चा भी है, जिसे उन्होंने सबसे छिपाकर रखा है। इस पर जहां बीते दिनों रिएक्शन देते हुए अविका गौर ने मनीष को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताया। वहीं अब मनीष रायसिंघन ने भी इस खबर पर अपना रिएक्शन दे दिया है। 

मनीष रायसिंघन ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा-'मैंने अपने जीवन में इससे घटिया बात नहीं सुनी। अविका और मेरी दोस्ती को लेकर कई खबरें पकाई गईं लेकिन यह उन सब में सबसे घटिया है। क्या दो लोग अच्छे दोस्त नहीं हो सकते ? क्या दो लोगों का रिलेशन में होना जरूरी है ? लोग इस बात का भी ध्यान नहीं रखते हैं कि मैं अविका से 18 साल बड़ा हूं।'

एक्टर ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा- 'अविका हमेशा मेरी अच्छी दोस्त रहेगी। वो मिलिंद के साथ खुश है और मैं अपनी पत्नी के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहा हूं। जब यह खबर सामने आई तो मैं और संगीता काफी हंसे।'

इससे पहले अविका गौर ने भी इन अफवाहों पर बात की है। अविका ने कहा था-'ऐसी खबरें आई कि हमने बच्चे छुपा के रखे हैं। हम अब भी अच्छे दोस्त हैं। मनीष का मेरी जिंदगी में हमेशा स्पेशल स्पेस रहेगा। मैं 13 साल की थी, तब से वो मेरे दोस्त हैं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। वो मुझसे 18 साल बड़े हैं।

वो आज भी अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखे हुए हैं, मैं उनकी इस चीज से प्रेरणा लेती हूं। जब लोग हमारे बारे में बातें बनाते हैं तो मैं कहती हूं कि वो मेरे पापा से थोड़े ही छोटे हैं।' बता दें कि मनीष रायसिंघन ने 2020 में एक्ट्रेस संगीता चौहान से शादी रचाई थी। वहीं अविका गौर इन दिनों रोडिज फेम मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma