मनीष पॉल हुए चोटिल, अस्पताल से शेयर की सर्जरी की तस्वीर

1/5/2019 6:08:11 PM

मुंबई: एक्टर और होस्ट मनीष पॉल को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक मनीष को जांघ में चोट लग गई थी जिसकी वजह से उन्होंने सर्जरी करवाई। इस बात की जानकारी खुद मनीष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Injury in the thigh...had to be operated upon...im fine now... off to to punjab for a show...thanks for the wishes🤗🤗🙏🏻🙏🏻 #mp #host #showtime #injury #healing #love #life #keepmoving

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on Jan 4, 2019 at 7:51pm PST

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- "जांघ में चोट,ऑपरेशन कराना पड़ा। मैं अब ठीक हूं और शो के लिए पंजाब जा रहा हूं।"मनीष की इस पोस्ट के बाद फैंस उनके जल्दी से ठीक होने के लिए दुआ करने लगे। यूजर कमेंट करते हुए लगातार 'Get well soon' लिख रहे हैं। 

बता दें कि मनीष मे हाल ही में  'इंडियन आइडल सीजन 10' को होस्ट किया था। इसके अलावा वह फिल्म 'बाबा बाबा ब्लैक शीप' में भी नजर आ चुके हैं। मनीष ने 'मारूति मेरे दोस्त','तीस मार खां','मिकी वाइरस','तेरे बिन लादेन 2' जैसी फिल्में की हैं।   

हाईएस्ट पेड होस्ट

मनीष की गिनती हाईएस्ट पेड होस्ट में होती है। कहा जाता है कि 'इंडियन आइडल' का पूरा सीजन होस्ट करने के उन्होंने कुल 1 करोड़ रुपए लिए हैं।

Smita Sharma