सोनू सूद की मदद से मनीष पॉल ने 40 मजदूरों को पहुंचाया घर, प्रवासियों को रवाना करते समय एक्टर ने बांट

5/31/2020 7:54:16 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर देश में काफी बढ़ गया है। देश मे 1 लाख 70 हजार से ज्यादा लोगों को यह संक्रमित कर चुका है। हर दिन मरने वालों का आकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। हर कोई परेशानी से गुजर रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी प्रवासी मजदूरों को हो रही है। इन मजदूरों की पीड़ा को एक्टर सोनू सूद ने महसूस किया और उनकी मदद के लिए आगे आए। वहीं अब एक्टर मनीष पाॅल ने भी इन लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया।

PunjabKesari

हाल ही में मनीष ने 40 ऐसे श्रमिकों की मदद की जोकि उनके घर पर काम करने वाले एक स्टाफ के संपर्क में थे। मनीष के घर में काम करने वाले स्टाफ को भी अपने गांव जाना था। मनीष के जब इसके बारे में पता चला तो उन्होंने उन सभी को घर पहुंचाने की जिम्मेदारी ली। मनीष ने इन 40 लोगों घर पहुंचाने के लिएसोनू सूद की मदद ली, जोकि पहले से ही कई हजार लोगों को उनके घर सुरक्षित पहुंचा चुके हैं।

PunjabKesari

 

मजदूरों को रवाना करते समय बांटा राशन 

मनीष ने इन सभी मजदूरों को रवाना करते समय राशन सामग्री दी। इसके अलावा उन्होनें श्रमिकों को कुछ पैसे भी दिए ताकी उनको घर पहुंच कर किसी भी तरह कि तकलीफो का सामना ना करना पड़े। 

PunjabKesari


पीएम केयर फंड में 20 लाख रुपए की धनराशि की डोनेट

मनीष इससे पहले भी पीएम केयर फंड में 20 लाख रुपये की धनराशि डोनेट कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने स्टाफ को लॉकडाउन से पहले एडवांस सैलरी देकर छुट्टी दे दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News