Pics: मनीष पॉल के घर शुरु हुईं बप्पा की आरती की तैयारी, एक्टर की बेटी ने अपने हाथों से बनाए नन्हें गणेश

8/22/2020 12:16:48 PM

मुंबई: गणेश चतुर्थी की धूम पूरे देश में मची हुई है। हर कोई अपने घरों में बप्पा का स्वागत कर रहा है। बीते कई दिनों से  गणेशोत्सव की तैयारियां जोरों से चल रही है। लेकिन इस साल यानी कोरोना काल में पहले जैसी धूम सड़कों पर देखने को नहीं मिल रही।

 हर साल की तरह इस साल भी पूरी श्रद्धा और सावधानी के साथ गणेशोत्सव मनाएंगे। गणेश चतुर्थी की धूम इंडस्ट्री  में भी काफी देखने को मिलती है। कई फिल्म और टीवी स्टार्स हर साल की तरह इस साल भी त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाने की तैयारी में हैं। इसी बीच कई स्टार्स के घर में बप्पा पधार चुके हैं।

कॉमेडियन, एक्टर और होस्ट मनीष पॉल की छोटी सी बेटी समीषा ने अपने हाथों से मिट्टी के गणेश जी बनाएं हैं। इस नन्हीं सी बच्ची ने जितनी खूबसूरती से बप्पा के आकार को निखारा है वह वाकई तारीफ के काबिल है।

इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायलर हो रही है। इसके अलावा मनीष पाॅल के घर बप्पा की पूजा की तैयारी भी शुरु हो गई है। इस दौरान की तस्वीरें एक्टर ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। 

काम की बात करें तो मनीष अक्सर बॉलीवुड के सभी बड़े अवॉर्ड शो को होस्ट करते और अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुदाते नजर आते हैं। मनीष बॉलीवुड में लगभग सभी के काफी चहेते हैं। वह कई फिल्मों और टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं।

Smita Sharma