'झांसी' को श्मशान बनने से रोकेगी 'मणिकर्णिका', ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

12/18/2018 3:05:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणावत की मोस्ट अवेटड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कंगना की एक्टिंग देखने लायक है। इसमें वह एक योद्धा के रूप में नजर आ रही है। ट्रेलर आते ही ये कुछ समय में वायरल हो गया है।

 

 

शानदार-जानदार और जबरदस्त... ये तीनों शब्द 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर देखकर आपके मुंह से निकलेंगे। फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में है। कभी कंगना एक ममतामयी मां के रूप में नजर आ रही हैं, तो वहीं दुश्मनों से लोहा लेते हुए तलवारबाजी करती दिख रही हैं। इसमें कंगना ने साबित कर दिया है कि चाहे वह एक योद्धा हो या एक मां, हर किरदार में कंगना अपना लोहा मनवाती है। ट्रेलर देखने के बाद अापके मन में फिल्म को देखने की उत्सुकता और बढ़ जाएगी। 

 


बता दें कि डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज़ खान के किरदार में दिखाई देंगे, वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं। जबकि अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल में है। 'मणिकर्णिका' में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है।

 

 

फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है। राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Konika