उम्मीद के मुताबिक कंगना की 'मणिकर्णिका' की धीमी शुरुआत, जानें पहले दिन की कमाई

1/26/2019 2:06:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।कंगना फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के रोल में नजर आ रही हैं। हाल ही में अब ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की पहले दिन कमाई के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। 

माना जा रहा है कि रिलीज़ से पहले अच्छी खासी पब्लिसिटी पा चुकी कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' ने पहले दिन 8.75 करोड़ रुपए कमाए। 100 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी इस फिल्म को पहले दिन उम्मीद से बेहद कम कलेक्शन मिला। हालांकि ऐसी उम्मीद है कि गणतंत्र दिवस की छुट्टी के चलते फिल्म की कमाई में अच्छी खासी बढ़ोतरी हो सकती है। कंगना की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म की कहानी को लेकर मिक्स रिएक्शन मिले।

राष्ट्रपति ने देखी फिल्म 

इस फिल्म को सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देखा, जिसके बाद मुंबई में सेलेब्स प्रीमियर भी हुआ। कई बॉलीवुड सेलेब्स और डायरेक्टर्स ने फिल्म के बारे में अपनी-अपनी राय रखी। हालांकि कंगना की फिल्म के साथ 'ठाकरे' (Thackeray) भी रिलीज हुई है, लेकिन लोगों में 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। 

बता दें कि एक्टिंग के अलावा उन्होंने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। 'मणिकर्णिका' को कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट कहा जाए तो गलत नहीं होगा। उन्होंने बहुत भव्य तरीके से फिल्म को बनाया है । हालांकि फिल्म बनने से पहले ही विवादों में आ गई थी। मणिकर्णिका को भारत भर में 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। इसके अलावा ये फिल्म विदेशों में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई थी। अब देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। 


 

Neha