ऋतम श्रीवास्तव के वेब शो में मनीष पॉल निभाएंगे लीड रोल

6/9/2022 6:42:08 PM

नई दिल्ली। मल्टी टैलेंटेड एक्टर मनीष पॉल एक ऐसे आर्टिस्ट हैं, जो एंटरटेनमेंट की हर फील्ड में रूल कर रहें है और अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में एक तरफ जहां मनीष पॉल की अपकमिंग फिल्म जुगजुग जीयो हर तरफ छाई है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक वेब सीरीज भी साइन कर दी है, जिसे रखतांचल फेम ऋतम श्रीवास्तव डायरेक्ट करेंगे। इस हफ्ते मनीष पॉल नैनीताल में इस थ्रिलर-ड्रामा सीरीज़ के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

 

इस खबर को कन्फर्म करते हुए एक सोर्स ने कहा है, "मनीष पॉल इस शो के साथ सभी को प्रभावित करेंगे। जहां लोग उन्हें उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानते हैं, वहीं वह थ्रिलर-ड्रामा जोन में आकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा के अनदेखे पहलू को सामने लाएंगे।"फिलहाल मनीष पॉल अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो के पॉपुलर ट्रैक नच पंजाबन की रील्स को लेकर इंटरनेट पर हर तरफ ट्रेंड कर रहें है और इस तरह से उन्होंने फिल्म को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है।


टेलीविज़न पर रूल करने से लेकर अपने होस्टिंग स्किल्स के साथ स्टेज के सुल्तान के रूप में जाने जाने तक, मनीष पॉल ने अपने पॉडकास्ट से भी सभी को प्रभावित किया  और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों की दिल को छू लेने वाली कहानियां पेश की। ऐसे में एंटरटेनमेंट की हर फील्ड में जीत हासिल करने के बाद मनीष पॉल अब अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News