मनीष पॉल अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ''तेरी भाभी का फोन है'' में लगाया ग्लैमर

9/15/2022 3:41:03 PM

नई दिल्ली।  मल्टी टैलेंटेड एक्टर मनीष पॉल एक ऐसे आर्टिस्ट हैं, जो एंटरटेनमेंट की हर फील्ड में रूल कर रहें है और अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। मनीष हमेशा अपने काम से लोगों को सरप्राइज करते हैं। ऐसे में मनीष ने अब खतरों के खिलाड़ी फेम चेतना पांडे के साथ अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'तेरी भाभी का फोन है' में ग्लैमर, मस्ती और एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का लगाया है।

 

इसके एक दिलचस्प टीजर और पोस्टर के बाद अब मनीष पॉल ने मशहूर कोरियोग्राफर मुदस्सर खान द्वारा डायरेक्टेड इस सुपर-फन ट्रैक को लॉन्च किया है। ये गाना रॉ, स्ट्रीट-स्टाइल चार्म से भरपूर एनर्जी और कलर्स का वाइब्रेंट ब्लास्ट है। इस म्यूजिक वीडियो के फुट-टैपिंग बीट्स और कैची ट्यून पर डांस करते हुए मनीष पॉल ने अपनी वर्सटाइलिटी की एक और अलग ही साइड ऑडियंस के सामने पेश की है, जिसे देख कह सकते है यह सभी को खूब पसंद आने वाला है। 

 

 

इससे पहले मनीष ने शेयर करते हुए कहा था कि, "मैं हर उस प्रोजेक्ट से एक्साइटेड हो जाता हूं, जो एंटरटेनमेंट का वादा करता है। 'तेरी भाभी का फोन है' टोटल मसाला एंटरटेनर है जो म्यूजिक, डांस, कॉमेडी और फन के साथ मेरे लिए सभी बॉक्सों में टिक करता है। मैं दंबग टूर की वजह से मुदस्सर को लंबे समय से जानता हूं और हम हमेशा से ही इस तरह के किसी प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम करना चाहते थे। मुझे खुशी है कि हम आखिरकार इस गाने के लिए साथ आए हैं और मैं ऑडियंस का रिएक्शन देखने का इंतजार कर रहा हूं।"

 

कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ मनीष पॉल ने हाल ही में जुगजुग जीयो में अपने मजेदार और एंटरटेनिंग परफॉर्मेंस से ऑडियंस को इम्प्रेस किया है। हाल में, एक्टर और होस्ट मनीष को झलक दिखला जा के लेटेस्ट सीजन के साथ टेलीविजन स्क्रीन्स पर राज करते हुए भी देखा जा रहा है। इसके साथ ही मनीष पॉल का एक बेहद सफल पॉडकास्ट, जिसे उसके  दिल को छू लेने वाले कंटेंट और गेस्ट्स की एक बड़ी रेंज द्वारा अनकही कहानियों के लिए काफी पसंद किया गया हैं। मनीष पॉल फिलहाल दिल्ली में अपने पहले ओटीटी शो की शूटिंग भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News