अक्षय कुमार के बाद अब मनीष पॉल का कोरोना वॉरियर्स को ''दिल से थैंक यू''

4/10/2020 11:24:26 AM

नई दिल्ली। कोविड-19 ने हमारे देश में एक भयंकर स्थिति बना दी है, पूरे वर्ल्ड में इस ने हजारों लोगों की जान ले ली और भारत में भी कुछ जानें गई हैं और हजारों प्रभावित हुए हैं। पूरा देश लॉकडाउन में फंस गया है और सभी काम थमे हुए हैं। जबकि हम अपने घरों में बंद हैं लेकिन डॉक्टर, नर्स, पुलिस बल, सफाईकर्मी, किराने की दुकान के मालिक यह कुछ ऐसे नाम हैं जो अभी भी उनकी पूरी क्षमताओं से सर्वश्रेष्ठ सेवा कर रहे हैं, हम उनके लिए बहुत आभारी हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Name:Maniesh Paul City: Mumbai Mere aur mere parivaar ki taraf se... Police,Nagar Nigam ke workers,Doctors,Nurses,NGOs, Volunteers,government officials,safai karamchaaris,vendors,building ke gaurds ko #dilsethankyou ... @akshaykumar paaji🤗🤗🤗🙏🏻🙏🏻🙏🏻 #mp #thankyou #blessed #bekind

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on Apr 9, 2020 at 2:40am PDT

 

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हाथ पर एक तख्ती के साथ एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें #Dilse thank you लिखा हुआ है। इससे उन्होंने लोगों को धन्यवाद दिया, जो इस लॉकडाउन में अभी तक अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। मनीष पॉल (Manish Paul) भी खुशी से अक्षय कुमार के साथ आ गए और बड़े ही मजाकिया अंदाज में लिखा कि उन्होंने अक्षय को कॉपी किया है। मनीष ने इससे पहले अपने पूरे स्टाफ को एडवांस पेमेंट दे दिया था ताकि वे इस लॉकडाउन से प्रभावित न हों। मनीष पॉल इस पहल के द्वारा उन सभी का दिल से आभार व्यक्त कर रहे हैं जो अभी भी अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं।

 


मनीष पॉल, जो कि 'सारेगामापा लिल चैंप्स' के मेजबान हैं, और कभी भी हमारा दिल जीतने में नाकाम नहीं रहे हैं, हमें उम्मीद है कि वे आगे भी ऐसा करते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News