जौनपुर में शूटिंग के दौरान पथराव, भोजपुरी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य के सिर पर आई चोट,गंभीर रूप से घायल

1/31/2021 1:31:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में फिल्म सेट पर पथराव की खबर सामने आई है। रवि किशन और पवन सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग क्रू पर जौनपुर में हमला किया गया है। इस हमले में फिल्म एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, इलाज के लिए डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को डिस्चार्ज कर दिया है।

PunjabKesari


दरअसल, यूपी के जौनपुर में मुख्य जंक्शन भण्डारी रेलवे स्टेशन के पास पिछले एक हफ्ते से फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के दौरान वहां सैकड़ों की संख्या में लोगों की भारी भीड़ उमड़ जाती है। इसी भीड़ में से किसी ने कास्ट क्रू पर हमला करते हुए पत्थर फेंक दिया, जिससे एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य के सिर में चोट लग गई। तुरंत अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर ने उन्हें इलाज कर डिस्चार्ज कर दिया है।

PunjabKesari

 

मीडिया से बात करते हुए मणि ने बताया कि दर्शक भगवान के सामान होते हैं, जिनके लिए फिल्म बना रही हूं. उन्हीं लोगों के द्वारा ऐसा किया जाना ठीक नहीं है। उन्होंने योगी सरकार से अपील की कि फिल्म से जुड़े लोगों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम होने चाहिए।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि यूपी में फ़िल्म इंडस्ट्री बनाई जा रही है, लेकिन उसके पहले कलाकरों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए। संयोग अच्छा था कि पत्थर सिर में लगा, अगर आंख में लगता तो फिर उनका पूरा करियर ही बर्बाद हो जाता।

PunjabKesari

 

बता दें कि मणि भट्टाचार्य बंगाली भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। वह भोजपुरी इंडस्ट्री में पिछले तीन सालों काम कर रही हैं और कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। इन दिनों एक्ट्रेस रवि किशन और पवन सिंह की नई फिल्म मेरा भारत महान में की शूटिंग कर रही हैं।
 


suman prajapati


Recommended News